अपने Real Life Cartel को सेलिब्रेट कर रहे हैं ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी और मोनिका डोगरा

0
41
Rithvik Dhanjani Cartel
Rithvik Dhanjani, Tanuj Virwani & Monica Dogra celebrate their real life Cartel.

मुंबई। हम सभी के पास कुछ ही लोग होते हैं जिन पर हम कभी भी कही भी भरोसा कर सकते हैं। वे खून से जुड़े नहीं होते हैं लेकिन कहते हैं न कि, ‘दोस्त वह परिवार है जिसे हम चुनते हैं?’ यह सच है और अभिनेता ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani), तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) और मोनिका डोगरा ( Monica Dogra) भी इससे एग्री करते हैं। टेंशन और तेज होने के प्रेशर के बीच कुल रहने और प्रोडक्टिव बने रहने के दबाव के दौराना ये हमारे दोस्त ही हैं जो हमें आगे बढ़ने में मदद करते हैं। इन प्रियजनों के महत्व को स्वीकार करते हुए तीनों अभिनेताओं ने ‘हू इज योर कार्टेल’ चैलेंज लिया है और जिसकी एक झलक दी है कि उनका रियल लाइफ या कार्टेल कौन है!

दोस्त एक परिवार है जिसे आप अपने लिए चुनते हैं: ऋत्विक धनजानी
इसी को लेकर अभिनेता ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है कि, ‘कार्टेल पर काम करने ने मुझे अपने प्रियजनों के लिए दुनिया के अंत तक जाने के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। और जिन लोगों के लिए मैं और आगे जाऊंगा, वे मेरे वास्तविक जीवन कार्टेल हैं। मेरी गैंग में आर्य मनसेठ, सुरभि ज्योति, सुमित सूरी, सेहबान अजीम, करन वाही, रजत बारमेचा, प्रियंका टेलुदार मेरे हमेशा के लिए कार्टेल हैं। अगर मैं ऐसा कह सकता हूं कि दोस्त एक परिवार है जिसे आप अपने लिए चुनते हैं, और मैं उन्हें परिवार कहने में सक्षम होने के लिए धन्य हूं। वे मुझसे प्यार करते हैं कि मैं कौन हूं और मेरे जीवन में उनका होना मुझे सशक्त बनाता है..तो यहां मेरा वास्तविक जीवन कार्टेल सेलिब्रेट कर रहा हूं।

कोई ईर्ष्या नहीं, कोई द्वेष नहीं, केवल समर्थन: तनुज
तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) जल्द चैलेंज में शामिल होने जा रहे हैं और उन्होंने लिखा है कि, ‘दोस्त परिवार हैं जो आपको जीवन की यात्रा के दौरान मिले हैं। ये केवल कुछ लोग हैं जिन्होंने मेरे जीवन में बदलाव किया है और मेरे साथ और मेरे लिए अच्छे और बूरे समय में साथ रहे हैं। कोई ईर्ष्या नहीं, कोई द्वेष नहीं, केवल समर्थन और वफादारी से प्यार है। वे मेरे वास्तविक जीवन कार्टेल हैं। मैं यहां सोनिया खिलनानी, अनीशा नथानी, बरखा सिंह, चेसे शंकर अग्रवाल, प्रतीची मोहपात्रा, सिद्धांत चतुर्वेदी, माधुरिमा राय, मालविका राणे, अवि मित्तल, सनाया पिथावल्ला, मिस्का छावरिया, वेदिका भंडारी, वरुण, आफताफ शिवदासनी, जियो मुस्तफा, रिस्मा रोचलानी, पायल गोरे के साथ कार्टेल को सेलिब्रेट रहा हूं।

शिवानी दांडेकर हर चीज में मेरी चट्टान: मोनिका डोगरा
मोनिका डोगरा (Monica Dogra) ने भी पोस्ट लिखी है कि, ‘आपका कार्टेल कौन है ? शिवानी दांडेकर हर चीज में मेरी चट्टान रही है। वह मेरी पसंदीदा डांस फ्लोर दोस्त और जिम पार्टनर हैं, मुझे अपने कार्टेल में एकमात्र व्यक्ति की आवश्यकता है। मैं हमेशा मेरे लिए दिखाने के लिए उस पर भरोसा कर सकता हूं। वह इतनी कोमल है, लेकिन उसके पास एक तेज जीभ और सोने का दिल है। हम शिबोनिका नामक एक प्ले लिस्ट भी साझा करते हैं! हम गहरी दौड़ लगाते हैं।

शहर के पॉवरफुल रूलर बनने की कहानी
आपको बता दें कि परिवार में बदला और पॉवर की कहानी है। वर्तमान में मुंबई में स्थापित यह शो 5 गैंग को फॉलो करता है जो इस शहर के सबसे पॉवरफुल रूलर बनने के लिए हथियार उठाते हैं। उनमें से सबसे प्रभावशाली द आंग्रे परिवार अचानक संकट मेंं घिर जाता है जब जब परिवार की मुखिया रानी माई को गोली मार दी जाती है। परिवार के भीतर दरारें बनने और रानी माई के स्थान पर कार्टेल प्रमुख के रूप में शासन करने के लिए उसके 3 बेटे अभय, मेजर भाऊ और मधुभाऊ (क्रमश: Rithvik Dhanjani, Tanuj Virwani और जितेंद्र जोशी द्वारा अभिनीत) हमले के लिए प्रतिशोध लेने के लिए उतारू हैं और अन्य 4 गिरोह के नेता भी सत्ता के लिए मुंबई शहर के मालिक होने का फैसला करते हैं।

क्राइम, ड्रामा और पाप की रोमांचक यात्रा
सुप्रिया पाठक, Rithvik Dhanjani, तनुज विरवानी, जितेंद्र जोशी, मोनिका डोगरा और समीर सोनी सहित अन्य कलाकारों के साथ यह श्रृंखला आपको क्राइम, ड्रामा और पाप की रोमांचक यात्रा पर ले जाती है। यह सबसे पहले एमएक्स गोल्ड (MX प्लेयर की सदस्यता वीओडी सेवा) पर शो देखा जा सकता है। जिसके लिए आपको बस इतना करना है कि एंड्राइड पर उपलब्ध प्रति दिन 1 रुपये से कम में द गोल्ड में अपग्रेड और सबस्क्राइब है।