Zee 5 पर होगा पंजाबी रॉमकॉम ‘पूआडा’ का ब्लॉकबस्टर प्रीमियर!

0
42
Puaada
Puaada

मुंबई। अपने सफल थिएट्रिकल रिलीज के बाद, पंजाबी देसी रॉमकॉम ‘पूआडा’ (Puaada Movie) 17 सितंबर को जी 5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है, जो पंजाबी सिनेमा के प्रशंसकों के लिए खुशी का एक और कारण है। लोकप्रिय जोड़ी एमी विर्क (जग्गी) और सोनम बाजवा (रौनक) अपनी सफल फिल्मों के बाद, पूआडा में चौथी बार एक साथ मुख्य जोड़ी के रूप में नजर आ रहे हैं। रूपिंदर सिंह चहल द्वारा निर्देशित ‘पूआडा’ (Puaada Movie) सामाजिक दूरियों के मानदंडों के साथ सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा के बाद सिनेमाघरों (12 अगस्त) में रिलीज होने वाली पहली पंजाबी फिल्म थी। परफॉर्मेंस और ह्यूमर ने पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स-आॅफिस नंबरों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है।

कॉमेडी और ढेर सारे पागलपन से भरपूर, यह एक देसी रोमांटिक फिल्म है! जग्गी और रौनक को अपना दिन बचाने के लिए बहुत कुछ करना होगा, अपने माता-पिता को एक-दूसरे से प्यार करवाना होगा ताकि वह अपने रिश्ते को टूटने से बचा सके! फिल्म में हरदीप गिल, अनीता देवगन, सुखविंदर चहल, सीमा कौशल, निशा बन्नो, गुरप्रीत भंगू, प्रकाश गाडू, हनी मट्टू और मिन्टी कप्पा जैसे प्रतिभाशाली सहायक कलाकार भी हैं।

डिजिटल प्रीमियर के बारे में बोलते हुए जी 5 (Zee 5) इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा (Manish Kalra) ने साझा किया, ‘हम जी 5 पर नाटकीय ब्लॉकबस्टर पूआडा (Puaada Movie) के प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। दर्शकों को मनोरंजक कंटेंट प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयासों में, यह फिल्म हमें पंजाब जैसे महत्वपूर्ण बाजार में दर्शकों से जुड़ने का मौका देती है। हम इस फिल्म के साथ अपने अभियान ‘जी 5 रज के वेखोस्’ की भी शुरूआत कर रहे हैं। फैंस को इसे सिनेमाघरों में देखने में मजा आया और जो लोग इसे देखने से चूक गए हैं, वे इसे 17 सितंबर को जी5 पर देख सकते हैं।’

सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने कहा, ‘एक ऐसी फिल्म से जुड़ना एक ऐसा संतोषजनक अहसास है, जिसने पंजाबी सिनेमा प्रेमियों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है, जो महामारी के कारण इतने लंबे समय से अलग-थलग थे। फिल्म की सफलता से वास्तव में खुश हूं और 17 सितंबर को डिजिटल प्रीमियर सुनिश्चित करेगा कि पहुंच कई गुना हो।’ अंत में, निर्देशक रूपिंदर सिंह चहल ने कहा, ‘पूआडा की नाटकीय सफलता और उसके बाद 17 सितंबर को जी5 पर प्रीमियर के साथ, हम आशा करते हैं कि जो लोग सिनेमाघरों में जाने से चूक गए, वे अब अपने निजी घरेलू उपकरणों पर इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।’ पूआडा का प्रीमियर जी 5 (Zee 5) पर 17 सितंबर को होगा।