आज होगा का Siddharth Shukla अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट के कोई निशान नहीं!

0
37
Siddharth Shukla Last Piture
अभिनेता Siddharth Shukla की अपनी मां के साथ यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे उनकी आखिरी पब्लिक अपीरियंश बताया जा रहा है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की हार्ट अटैक से हुई मौत की वजहों को जानने के लिए पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था। बहरहाल, Siddharth Shukla का कूपर हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया गया है। जिसकी रिपोर्ट आज शुक्रवार को सामने आ चुकी है। एक टीवी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने किसी तरह की कोई राय नहीं दी है। दरअसल, रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ के शरीर पर बाहरी या भीतरी चोट के निशान नहीं हैं। ऐसे में अब हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस से मौत की वजहों का पता चल सकेगा।

बहरहाल, आपको बता दें कि आज सिद्धार्थ शुक्ला का दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार होने वाला है। इससे पहले उनके करीबियों का ओशिवारा स्थित घर पहुंचना शुरू हो गया है। सिद्धार्थ के शवयात्रा को यहां से श्मशान घाट के लिए ले जाया जाएगा। इधर, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अपनी मां के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे उनकी आखिरी पब्लिक अपीरियंश बताया जा रहा है। बताया जाता है कि सिद्धार्थ आखिरी बार अपनी मां रीता शुक्ला को पिक करने एयरपोर्ट गए थे ये तस्वीरें तब की है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में काफी स्ट्रगल करते हुए अपना मुकाम बनाया है। वे कई टीवी सीरीयलों (Television Serials) में हिस्सा लेते हुए कलर्स के शो बालिका बधू (Balika Badhu) से अपनी पहचान बनाने में सफल हुए थे। वे लगातार काम करने वाले अभिनेताओं के तौर पर जाने जाते थे। उन्होंने बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss Season 13)जीतकर अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग खड़ी की थी। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम बार वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3’ (Broken but Beautiful Season 3)में अहम भूमिका निभाते देखे गए थे।