chikoo ki mummy dur ki : स्टार प्लस के शो में कैमियो करेंगी सुधा चंद्रन ?

0
37
chikoo ki mummy dur ki
chikoo ki mummy dur ki

मुंबई | स्टार प्लस का लोकप्रिय शो chikoo ki mummy dur ki तब से टेलीविजन उद्योग में जिज्ञासा पैदा कर रहा है जब से मिथुन चक्रवर्ती अभिनीत इसका प्रोमो जारी किया गया है। निर्माताओं द्वारा अलग-अलग अंतराल पर कई ट्विस्ट और टर्न लाने के साथ, प्रशंसक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनके लिए आगे क्या आने वाला है!

होगा केमिओ किरदार

एक और बड़े सरप्राइज की तैयारी में, दर्शक शायद एक और स्टार को शो में एंट्री लेते हुए देख सकते हैं। ताजा खबर आने के साथ, ऐसा लग रहा है कि निर्माता अनुभवी स्टार सुधा चंद्रन को लेने की योजना बना रहे हैं। अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और डांस से जादू बिखेरने के लिए जानी जाने वाली अनुभवी कलाकार को शो में एक कैमियो करते हुए देखा जा सकता है।

ऐसा होगा किरदार

सूत्र के अनुसार, “सुधा चंद्रन टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा हैं जो अपने असाधारण अभिनय और डांस स्किल के लिए जानी जाती हैं। इस शो में डांस का एक सुंदर एलिमेंट और डांस से उनका सीधा कनेक्शन होने के कारण, सुधा जी निश्चित रूप से एक कैमियो निभाने के लिए एक आदर्श विकल्प हैं। इस बारे में चर्चा चल रही है। हालांकि, जब दो डांसिंग स्टार चीकू और सुधा जी एक साथ आएंगे, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कितना शानदार नज़ारा होगा।”

देखिए chikoo ki mummy dur ki आज से यानी 6 सितंबर से सोमवार से शनिवार शाम 6 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर!