Siddharth Shukla के परिवार ने अंतिम संस्कार के बाद जारी किया बयान, आज आयोजित होगी प्रार्थना सभा

0
32
Siddharth Shukla
Siddharth Shukla

मुंबई | Siddharth Shukla के निधन के चार दिन बाद, उनके परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी कर सभी से उनकी निजता का सम्मान करने और उन्हें शांति से शोक मनाने देने को कहा है। अभिनेता के परिवार ने मुंबई पुलिस को सभी को प्रोटेक्ट करने और शमशान में ढाल के रूप में कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया।

शुक्ला परिवार द्वारा जारी किये गए आधिकारिक बयान में उन्होंने कहा ” उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ के इस सफ़र का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होगा क्योंकि वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे ! सिद्धार्थ ने अपनी निजता को हमेशा महत्व दिया है , इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को एकांत में शोक मनाने दें। मुंबई पुलिस बल को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए विशेष धन्यवाद। वे एक ढाल की तरह हमारे लिए हर मिनिट हमारे साथ खड़े रहे । कृपया सिद्धार्थ को हमेशा आपके विचारों और प्रार्थनाओं में रखे । ओम शांति – शुक्ला परिवार।”

Siddharth Shukla का परिवार आज शाम 5 बजे उनके लिए प्रार्थना सभा का आयोजन भी कर रहा है| सिद्धार्थ के प्रशंसकों को भी ध्यान और प्रार्थना का हिस्सा बनने की अनुमति होगी। ध्यान ब्रहमकुमारी योगिनी दीदी द्वारा आयोजित किया जाएगा और दिवंगत अभिनेता की आत्मा को सिस्टर शिवानी और ब्रह्मा कुमारियों द्वारा आशीर्वाद दिया जाएगा।

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार 2 सितंबर की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। अभिनेता की मौत ने उनके प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों को स्तब्ध कर दिया है। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां रीता शुक्ला, दो बहनें नीतू और प्रीति हैं।