आरसी 15 के लॉन्च इवेंट में पहुंचे रणवीर सिंह, डबल पोनीटेल लुक हो गया Viral

0
35
Ranveer Singh New ponytail
Ranveer Singh New ponytail

मुंबई। बॉलीवुड रणवीर सिंह (Ranveer Singh New Ponytail) जो भी करते हैं उसे उनके फैंस कॉपी करते दिखाई देते है। एक तरह से देखा जाए तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐेसे अभिनेताओं में शामिल है जो स्टाइल आइकन माने जाते हैं। उनके लाखों चाहने वाले उनके लुक को फॉलो न करें ऐसा असंभव सा लगता है। आज उनकी चर्चा इसलिए कर रहे हैं कि वे हाल ही में साउथ के डारयरेक्टर शंकर (Shankar)और दिग्गज अभिनेता राम चरण (Ram Charan) की फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15 Upcoming Movie) के लॉन्च मौके पर ऐसे लुक में दिखाई दिए जो देखते ही देखते सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया।

इस मौके पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh New Ponytail) ने अपनी डबल पोनीटेल लुक के साथ पूरे इवेंट को अपने नाम कर लिया। इस दौरान वे ब्लू कलर की धारीदार ब्लेजर पहने दिखाई दिए थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि इस मौके पर रणवीर, एसएस राजामौली और मेगास्टार चिरंजीवी की उपस्थिति में हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में पूजा के साथ फिल्म का शुभारंभ किया गया।

निर्देशक शंकर, राम चरण और कियारा आडवाणी की आरसी 15 बीते दिन 8 सितंबर को हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लॉन्च की गई है। इस मौके पर राम चरण और कियारा आडवाणी को ब्लैक ब्लेजर में उपयुक्त देखा गया था, जैसा कि उन्हें फिल्म लॉन्च पोस्टर में देखा गया था।

आपको बता दें कि राम चरण और कियारा आडवाणी के साथ निर्देशक शंकर की फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर RC 15 जल्द आने की उम्मीद है। जिसमें जयराम, अंजलि, नवीन चंद्रा और सुनील को सहायक भूमिकाएं निभाने के लिए चुना गया है।

Ranveer Singh New Ponytail

दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत एसएस थमन ने दिया है।