गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन: YRF और Facebook पहली बार स्टूडियो-लेड इंस्टाग्राम रील कैंपेन करेंगे लॉन्च

0
37
YRF Reel
YRF ने अब बॉलीवुड के पहले इंस्टाग्राम रील्स कैंपेन ‘रील विथ वाई आरएफ’ (Reel With YRF) के लिए फेसबुक (Facebook) के साथ हाथ मिलाया है।

मुंबई। भारतीय फिल्म उद्योग में यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के शानदार 50 साल पूरे करने और अपनी एक अमिट छाप छोड़ने के लिए चल रहे सेलीब्रेशंस के हिस्से के रूप में वाईआरएफ (YRF) ने अब बॉलीवुड के पहले इंस्टाग्राम रील्स कैंपेन ‘रील विथ वाई आरएफ’ (Reel With YRF) के लिए फेसबुक (Facebook) के साथ हाथ मिलाया है। कैंपेन के हिस्से के रूप में भारत भर में 250 से अधिक क्रिएटर्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस के विविध स्लेट से भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे यादगार पलों को सेलीब्रेट करते हुए विभिन्न चुनौतियों के इर्द-गिर्द रील्स को तैयार करेंगे। यह अभियान 6 सितंबर 2021 को लाइव (Live) हुआ और 6 सप्ताह तक चलेगा।

वाईआरएफ हमेशा से ट्रेंडसेटर रहा है: Anand Gurnani
यश राज फिल्म्स के वाइस प्रेसीडेंट-डिजिटल एंड न्यू मीडिया आनंद गुरनानी (Anand Gurnani) ने कहा कि, ‘वाईआरएफ (YRF) हमेशा से ट्रेंडसेटर रहा है और फेसबुक के साथ हमारा जुड़ाव इस बात को साबित करने वाला है। पिछले 50 सालों के दौरान हमारी फिल्मों को दिए गए प्यार के लिए दर्शकों को धन्यवाद देने से बेहतर तरीका ‘वाईआरएफ 50’ के महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं हो सकता। हम 250 शानदार क्रिएटर्स को हमारे सुपरहिट्स में से इंस्टाग्राम रील्स पर बेहतरीन मोमेंट्स देंगे और उनकी क्रिएटिविटी फ्लो देखेंगे।’

YRF से पार्टनरशिप कर हम रोमांचित: मनीष चोपड़ा
फेसबुक इंडिया के हेड आॅफ पार्टनरशिप्स मनीष चोपड़ा (Manish Chopra) ने कहा, ‘उनकी जर्नी में इस यादगार पल को सेलीब्रेट करने के लिए ‘रील विथ वाई आरएफ’ (Reel With YRF) कैंपेन लॉन्च करने के लिए वाईआरएफ के साथ पार्टनरशिप करके हम बहुत रोमांचित हैं। इंस्टाग्राम पर विभिन्न रुचियों और सरफेस के साथ एक बिलियन से ज्यादा लोग खुद को व्यक्त कर रहे हैं। यह वास्तव में एक ऐसा मंच बन गया है जहां संस्कृतियां उभरकर सामने आती हैं। देश में फिल्मों के प्रत्येक प्रेमी के लिए वाईआरएफ मूवीज एक खास स्थान रखता है और इस अभियान के माध्यम से हम टैलेंटेड क्रिएटर्स की कुछ अद्भुत रील्स को देखने के लिए उत्सुक हैं। क्रिएटर्स कंटेंट में अपनी क्रिएटिविटी और कमाल के सोशल वीडियो मोमेंट्स से इंस्टाग्राम को परिभाषित कर रहे हैं। यह बात रील्स के लिए भी सच है, जहां हम हर रोज नए क्रिएटर्स की खोज होते हुए देख रहे हैं, और ट्रेंड्स नियमित रूप से देखने को मिल रहा है।’

इन कैटेगरी में दिखाना होगी क्रिएटिविटी
Reel With YRF अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वाईआरएफ की मेजबानी में विभिन्न कैटेगरीज डांस, अभिनय, सिंगिंग, फिटनेस, फैशन या ब्यूटी के अंतर्गत विविध विषयों पर अपनी खुद की रील बनाने के लिए रचनाकारों को आमंत्रित करने के लिए कई चुनौतियों को सामने रखेगा। डांस कैटेगरी में ‘मैच द स्टेप्स’ और ‘डांस मिक्स’ टाइटल वाली चुनौतियां होंगी, जबकि एनक्ट में ‘लिप सिंक स्टार’, ‘डायलॉगबाजी’, ‘गेट इन द कैरेक्टर’ और ‘वॉक विद स्वैग’ के साथ क्रिएटर्स अपनी एक्टिंग स्किल का प्रदर्शन करेंगे। क्रूनर्स और बाथरूम सिंगर्स ‘सिंग अलॉन्ग’ के साथ ग्लास सीलिंग (लिटरली) को तोड़ते हुए दिखेंगे और फिटनेस प्रेमियों के लिए ‘गेट इंस्पायर्ड’ चैलेंज होगी। फैशन व ब्यूटी कैटेगरी के अंतर्गत ‘रीक्रिएट द लुक’ क्रिएटर्स को किसी खास सीन के लुक को रीक्रिएट करने के लिए प्रेरित करेगा। यह पार्टनरशिप फेसबुक की क्रिएट टूगेदर पहल का हिस्सा है।

यश राज फिल्म्स…और एक लंबा सफर
आदित्य चोपड़ा यश राज फिल्म्स के सिरमौर हैं और 1970 के बाद से यश राज फिल्म्स एक लंबा सफर तय कर चुका है। इसके खाते में 80 से अधिक टाइटल्स हैं। जिनमें वार, टाइगर जिंदा है, सुल्तान, धूम : 3, एक था टाइगर, वीर-जारा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसे बहुत से मेगाहिट्स शामिल हैं।