चिरंजीवी-पवन कल्याण के भांजे अभिनेता Sai Dharam Tej सड़क हादसे में घायल

0
42
Sai Dharam Tej
Sai Dharam Tej

हैदराबाद। अभिनेता साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) को शुक्रवार शाम हैदराबाद में दुर्गम चेरुवु केबल ब्रिज के पास एक सड़क हादसे के शिकार हो गए। वे बाइक चलाते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हैदराबाद के ही एक अखबार के मुताबिक अस्पताल ने अपने एक बयान के जानकारी साझा की है कि, Sai Dharam Tej को अपनी बाइक की सवारी करते समय कीचड़ पर फिसलने के बाद एक फ्रैक्चर कॉलर हड्डी और सॉफ्ट टिश्यू इंज्यूरी का सामना करना पड़ा है। वहीं, तेज के चाचा और फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद ने कहा, ‘सिर या रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। उनसे बात करने के बाद हम और अपडेट देंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इस घटना के बद एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो Sai Dharam Tej के एक्सीडेंट का है जिसमें देखा जा सकता है कि साई धर्म तेज एक गाड़ी को ओवरटेक करते वक्त अपना संतुलन खो बैठे हैं और इसके बाद वे घायल हो गए।

सेलिब्रिटीज ने हॉस्पिटल पहुंचकर जाना हाल
आपको बता दें कि इस घटना के बाद उनके मामा और अभिनेता पवन कल्याण (Pavan Kalyan) अस्पताल मिलने पहुंचे है। वहीं, अन्य शुभचिंतक और सेलिब्रिटी ने भी हॉस्पिटल पहुंचकर उनका हाल चाल जाना है। साई धरम तेज, साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे हैं। साई, अल्लु अर्जुन, राम चरण, अल्लु शिरीष और वरुण तेज के कजिन हैं।