Zee Comedy Show : रवीना टंडन दोबारा अजय देवगन-सुनील शेट्टी का सामना नहीं कर सकती ,यह है वजह!

0
24
Zee Comedy Show
Zee Comedy Show

मुंबई | एक ओर, जहां महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, Zee Comedy Show के जरिए अपने दर्शकों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस रविवार के एपिसोड में पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने चटपटे कमेंट्स और कुछ दिलचस्प खुलासों के साथ हमारा मनोरंजन करेंगी! जहां रवीना का उत्साही व्यक्तित्व और किलर डांस मूव्स दर्शकों का मन मोह लेंगे, वहीं सभी 10 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे!

जहां सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और मीका सिंह की हाजिरजवाबी सबको खूब गुदगुदाएगी, वहीं 1994 की हिट फिल्म दिलवाले पर मुबीन सौदागर (अजय देवगन के रोल में), गौरव दुबे (सुनील शेट्टी के रोल में) और चित्राशी रावत (रवीना टंडन के रूप में) के होश उड़ा देने वाले एक स्पूफ एक्ट को देखकर रवीना टंडन ने भी एक मजेदार बात स्वीकार की।

उनकी रोमांचक परफॉर्मेंस देखने के बाद रवीना टंडन ने कहा, ‘‘यह एक्ट इतना मजेदार था कि इस पर हंसते-हंसते मेरे जबड़े दुखने लगे। ये बहुत शानदार था और मैं कहना चाहूंगी कि मैं कभी इतना नहीं हंसी! सभी कलाकारों की टाइमिंग एकदम सटीक थी और मैं इसे कभी नहीं भूल सकती। यह एक क्लास एक्ट था और मैंने इससे पहले कभी सुनील शेट्टी और अजय देवगन की मिमिक्री नहीं देखी है। मुबीन और गौरव का अंदाज ही अलग था और चित्राशी इस एक्ट में एक स्वीट एडिशन थीं। सच कहूं तो इसको देखने के बाद मैं जिंदगी में कभी अपने दिलवाले को-स्टार्स को नहीं देख पाऊंगी। असल में मैं नहीं जानती कि इस एक्ट के बाद मैं अजय और सुनील का सामना कैसे करूंगी। आप इसे अनदेखा तो नहीं कर सकते ना! मैं जब भी उन्हें देखूंगी तो मैं हंसने लगूंगी। मैं उनका सामना बिल्कुल नहीं कर सकती।‘‘

जहां दिलवाले एक्ट और रवीना टंडन के शानदार डांस मूव्स आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे, वहीं आप इस वीकेंड के एपिसोड के दौरान ज़ी कॉमेडी शो के कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स कतई मिस नहीं कर सकते।

तो दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए Zee Comedy Show हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।