Covid -19 : यशराज फ़िल्म्स ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए आयोजित किया वैक्सीनेशन ड्राइव का दूसरा फेज़

0
16
covid- 19
covid- 19

मुंबई |भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यशराज फ़िल्म्स ने अपने वैक्सीनेशन ड्राइव के दूसरे फेज़ की शुरुआत की है जिसके तहत हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के हज़ारों कामगार सदस्यों को कोरोनोवायरस Covid -19 वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज दिलाई जाएगी। आदित्य चोपड़ा ने फ़िल्म इंडस्ट्री के ज्यादा-से-ज्यादा लोगों का टीकाकरण कराने का संकल्प लिया था, ताकि मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री बड़ी तेजी से दोबारा पटरी पर लौट आए, और दैनिक वेतन पाने वाले कामगार फिर से अपने काम पर लौट सकें। इस महामारी की वजह से उनकी नियमित आमदनी पर काफी बुरा असर पड़ा है और वैक्सीन की दोनों डोज लेने से उन्हें पहले की तरह नियमित आमदनी पाने में मदद मिलेगी।

शनिवार से YRF स्टूडियो में हुआ शुरू

जून के महीने में, वाईआरएफ के वैक्सीनेशन ड्राइव के पहले फेज़ के तहत आदित्य चोपड़ा ने फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए अपने स्टूडियोज़ के दरवाजे खोल दिए थे, जिसमें करीब 5000 कामगारों को वैक्सीन दिलाई गई थी। इस बार भी शनिवार से शुरू होकर आज तक चलने वाले इस वैक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन वाईआरएफ स्टूडियोज़ में हो रहा है।

हज़ारों कामगारों को वैक्सीन की दोनों डोज

यश राज फ़िल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, अक्षय विधानी ने इस कार्यक्रम के आयोजन की पुष्टि की है। वे कहते हैं, “इंडस्ट्री के कामगारों को वैक्सीन दिलाना वाईआरएफ के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम चाहते हैं कि फ़िल्म इंडस्ट्री दोबारा पटरी पर लौट आए, और सबसे बड़ी बात यह कि कामगारों को नियमित आमदनी मिलती रहे। हमारे वैक्सीनेशन ड्राइव के दूसरे फेज़ में दैनिक वेतन पाने वाले हज़ारों कामगारों को वैक्सीन की दोनों डोज दिलाई जाएगी, साथ ही इससे कई और लोगों को भी वैक्सीन दिलाने में भी मदद मिलेगी।”