रक्षाबंधन-रसाल अपने भाई की ढाल में चकोरी प्लान कर रही मर्डर, क्या कामयाब हो पाएंगे मंसूबे?

0
70
Raksha Bandhan Rasal Bhai Ki Dhal
Raksha Bandhan Rasal Bhai Ki Dhal

मुंबई। दंगल टीवी के हिट सीरियल ‘रक्षाबंधन: रसाल अपने भाई की ढाल’ (Raksha Bandhan Rasal Bhai Ki Dhal) में अब खून खराबे के हालात पैदा हो गए हैं। चकोरी (नायरा बनर्जी) उमेद सिंह (निशांत मलकानी) का मर्डर करने की कोशिश करती है। वह नए-नए प्लान सोच रही है। उमेद ने उसका प्यार ठुकरा कर उसकी ईगो को ठेस पहुंचाया है। इसलिए अब चकोरी का इरादा है कि वह उमेद का काम तमाम कर दे।

बेरहम मगर हॉट और खूबसूरत विलेन
मुंबई में दंगल टीवी के शो ‘रक्षाबंधन : रसाल अपने भाई की ढाल’ (Raksha Bandhan Rasal Bhai Ki Dhal) के मर्डर सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान निशांत मलकानी ने बताया कि हमारे शो में चकोरी एक बहुत ही बेरहम विलेन है, मगर वह बहुत हॉट और खूबसूरत भी है। यह मेरी जान लेने के पीछे पड़ गई हैं। लेकिन उमेद के सामने चकोरी का हर प्लान फीका पड़ जाता है। लोग चकोरी से नफरत करते हैं और उमेद से प्यार। इस तरह शो को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। मैं कहूंगा कि इस शो की जान चकोरी है क्योंकि जब यह कुछ करती है तभी सीरियल में ड्रामा बिल्डअप होता है।

सामने अच्छी लेकिन पीठ पीछे कमीनी
नायरा बनर्जी चकोरी का रोल करके खूब एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस शो में बहुत भेस बदलती हूं, अलग अलग शेड्स हैं। दुनिया के सामने अच्छी लड़की हूं, पर पीठ पीछे कमीनी लड़की हूं। सीरियल में रसाल का रोल हार्दिका शर्मा ने और शिवराज की भूमिका अजिंक्य मिश्रा ने निभाई है। इस सनसनीखेज सीन में इन दोनों की भी अहम भूमिकाएं हैं। शूटिंग के दौरान अजिंक्य मिश्रा ने बताया कि हमें चकोरी की असलियत पता चल जाती है और मैं रसाल को लेकर घर से भाग जाता हूं। रसाल शो में मुझे बार-बार बोलती थी कि चकोरी बुरी है तो मुझे विश्वास नहीं होता था। लेकिन जब मुझे सच पता चल जाता है तो हम भागते हैं, आज हम वही सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। हम दो दिनों से भाग रहे हैं, दौड़ते-दौड़ते मैं गिर जाता हूं, मुझे सर में चोट लग जाती है, खून निकलने लगता है। फिर रस्सू अपने हाथ से मुझे पट्टी बांधती है तब मेरा खून बहना रुकता है।’ हार्दिका शर्मा ने बताया कि भागने के दौरान मेरे पैर में कांटा चुभ जाता है तब शिवराज मेरी देखभाल करते हैं। यह काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ है सीरियल का।

सीरियल में राजस्थान के देवरिया गांव की कहानी
आपको बता दें कि सीरियल रक्षाबंधन का कॉन्सेप्ट नया और अनोखा है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस सीरियल की कहानी राजस्थान के देवरिया गांव के एक बहन और भाई के अटूट रिश्ते की है। जहां बहन अपने भाई की हर मुश्किल में उसकी ढाल बनी खड़ी रहती है। अपने भाई शिवराज पर आए हर संकट का निवारण करती है ये बहन रसाल। कहानी में मोड़ तब आता है जब उनकी जिंदगी में सौतेली मां आती है जो इन बहन भाई को अलग करने की और उनकी जायदाद हड़पने की कोशिश करती है। और अब तो वह जायदाद के लिए मर्डर तक करना चाहती है। सीरियल ‘रक्षाबंधन’ सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।