सोनू सूद के यहां दूसरे दिन भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी

0
44
Sonu Sood Actor
Sonu Sood Actor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood Actor) के दफ्तरों पर आयकर विभाग (Income Tax Raid) की कार्रवाई दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी है। बुधवार को आयकर विभाग की टीम ने सोनू सूद (Sonu Sood Actor) से जुड़ी 6 जगहों पर दबिश देकर अकाउंट से जुड़ी जानकारी, आय से जुड़े दस्तावेज और व्यय की डिटेल्स समेत इन्वेस्टमेंट की जानकारियां खंगाली थी। इसके बाद अनुमान लगाया गया था कि यह कार्रवाई खत्म हो गई है। लेकिन, गुरुवार को सुबह फिर आयकर विभाग की टीम सक्रिय हो गई और बचे हुए दस्तावेजों की पड़ताल करने पहुंच गई।

कोरोना काल में मसीहा बन आए सामने
आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण (Corona Pendemic) की फर्स्ट वेव के दौरान एकदम से लागू किए गए सख्त लॉकडाउन ने लाखों लोगों के सामने नया संकट खड़ा कर दिया था। इस दौरान सोनू सूद ने अपनी टीम के साथ लोगों की मदद का बीड़ा उठाया था। इस दौरान वे न केवल फंसे हुए लोगों हजारों किलोमीटर दूर उनके घर पहुंचाते नजर आए बल्कि वे लॉकडाउन खत्म होने के बाद बीमारी में इलाज और रोजगार देने जैसे भी काम करते दिखाई दिए। बहरहाल, उनकी इस दरियादिली के बाद सोनू सूद की छवि एक मसीहा की तरह उभरी है। वे लाखों लोगों के दिलों में राज करने लगे है। हालांकि, अभी तक सोनू सूद ने कि आयकर विभाग की इस कार्रवाई पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

पृथ्वीराज में आएंगे नजर
अभिनेता सोनू सूद अगले साल रिलीज के शेड्यूल फिल्म प्रृथ्वीराज (Prithviraj Moive) में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वे कई प्रोजेक्ट का हिस्सा है।