India’s got talent : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापस आ रहा है शो, शिल्पा शेट्टी ने किया ऐलान

0
34
India's got talent
India's got talent

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुप्रतीक्षित शो India’s got talent का पहला प्रोमो हाज़िर है! देश भर से बेमिसाल टैलेंट का स्वागत करने के अलावा ये देखना दिलचस्प होगा कि शो में जज के रूप में कौन शामिल होता है।वैसे सुपर डांसर को जज करने के बाद शिल्पा शेट्टी इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभी अन्य जजों और शो के होस्ट की पुष्टि की जानी बाकी है। यह शो इस साल सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। सोनी टीवी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल ने सोमवार को एक प्रोमो साझा करते हुए घोषणा की कि ऑडिशन जल्द ही शुरू होंगे।

इस नए प्रोमो में शिल्पा कह रही हैं कि देश प्रतिभाओं से भरा है और दर्शकों को शो में भाग लेने के लिए SonyLiv ऐप डाउनलोड करने के लिए इनवाईट किया है। पोस्ट को कैप्शन दिया “भारतीय टेलीविजन का सबसे बड़ा टैलेंट शो और विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं के लिए मंच वापस आ गया है! यदि आपके पास प्रतिभा है, तो मंच आपका है। ऑडिशन जल्द ही शुरू! रजिस्टर करने के लिए अपना Sonyliv ऐप डाउनलोड/अपडेट करें।”

एक टैब्लॉइड की रिपोर्ट के अनुसार, आशीष गोलवलकर, हेड-कंटेंट, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और डिजिटल बिजनेस ने एक बयान में कहा कि एक प्रारूप के रूप में इंडियाज गॉट टैलेंट में काफी संभावनाएं हैं, फ्रेमेंटल से इसके राइट्स प्राप्त करने के बाद, वे इंडियाज गॉट टैलेंट के एक रोमांचक नए सत्र की प्रतीक्षा कर रहे हैं जहां देश अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का प्रदर्शन करेगा।

2009 में लॉन्च किया गया, इंडियाज गॉट टैलेंट ब्रिटिश शो गॉट टैलेंट का रूपांतरण है जिसमें किरन खेर, सोनाली बेंद्रे और शेखर कपूर जज के रूप में- नज़र आ चुके हैं। जबकि किरण लगातार शो का हिस्सा रही है , धर्मेंद्र, साजिद खान, फराह खान, करण जौहर और मलाइका अरोड़ा जैसी हस्तियों ने भी शो को जज किया है।

अब आप भी तैयार हो जाइए, क्योंकि सबसे लोकप्रिय शो और अलग-अलग टैलेंट को सामने लाने वाला एक बेहतरीन प्लैटफॉर्म वापस आ गया है! यदि आपके पास टैलेंट है, तो इस मंच पर आपका स्वागत है।India’s got talent के ऑडिशन जल्द ही होंगे! तो अधिक अपडेट के लिए बने रहें सोनी टीवी पर!