Rani Mukherjee ने एस्टोनिया में पूरा किया ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ का पहला शेड्यूल

0
42
Rani Mukherjee
Rani Mukherjee ने अपनी अगली फिल्म Mrs Chatterjee VS Norway का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। एक महीने तक शूटिंग करने के बाद निर्माताओं ने शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने अपनी अगली फिल्म ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee VS Norway) का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। एक महीने तक शूटिंग करने के बाद निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एस्टोनिया शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी है। सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए Rani Mukherjee और पूरे क्रू ने सभी के साथ बायो बबल में आवश्यक सावधानियां का पालन करते हुए शूटिंग पूरी की है।

जल्द इंडिया में ही शुरू होगा अगला शेड्यूल
यह फिल्म एक मां की संपूर्ण देश के खिलाफ की जंग के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है। Mrs Chatterjee VS Norway फिल्म का अंतिम शेड्यूल जल्द ही भारत में शुरू होने की उम्मीद है। आशिमा छिब्बर (Ashima Chhibbar) द्वारा निर्देशित ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ मोनिशा आडवाणी (Monisha Aadwani), मधु भोजवानी (Madhu Bhojwani) और निखिल आडवाणी (Nikhil Adwani) की एम्मे एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज (Zee Studios) द्वारा निर्मित है।