कस्टडी में आर्यन से शाहरुख ने की थी 2 मिनट बात, हो गए इमोशनल

0
30
Aryan khan
Aryan khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 7 अक्टूबर तक के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है।। आर्यन समेत कई लोगों को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद NCB कस्टडी में आर्यन से पूछताछ की गई है। बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में आर्यन (Aryan Khan) ने सिलसिलेवार बताया है कि वह कब और कैसे इसकी गिरफ्त में आया है। वह लगातार रो रहा है और अधिकारियों से गुहार लगा रहा है। इस बीच खबर है कि आर्यन से अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फोन पर बात की है। यह बातचीत करीब 2 मिनट तक चली थी।

अपने पिता का एम्पायर से जुड़ा आर्यन बीते 4 सालों से इस नेश की गिरफ्त में है। एक न्यूज चैनल ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि नार्कोटिक्स (NCB) अधिकारियों की पूछताछ में आर्यन बताया है कि वह भारत के बाहर भी यूके-दुबई या बाकी अन्य देशों में ड्रग्स का सेवन करता था। हालांकि वह अभी तक यह नहीं बताया पाया है कि वह किन-किन लोगों के माध्यम से इस खरीदता था।

आपको बता दें कि NCB ने क्रूज में छापेमारी को लेकर बताया था कि पकड़े गए आरोपियों के पास से 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस, 13 ग्राम कोकीन, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रु. नकद बरामद किए गए है। बहरहाल, इस मामले के तार मध्यप्रदेश के इंदौर से भी जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि यहां के कुछ युवक भी क्रूज पर सवार थे। जिन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के लिए भेजा गया।