7 अक्टूबर तक बढ़ी Aryan Khan की कस्टडी

0
29
Aryan khan
Aryan khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज और मुनमुन की कस्टडी 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़Þा दी गई है। रविवार को आर्यन समेत अन्य को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। Aryan Khan का केस वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। एनसीबी ने सोमवार को आर्यन व अन्य की रिमांड बढ़ाने की मांग करते हुए कहा कि उनके फोन से चौंकाने वाले सबूत हाथ लग है। ये सारे सबूत इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की तरफ इशारा कर रहे हैं, इसलिए आरोपियों की रिमांड अवधि 3 दिन के लिए बढ़ाई जाए।

उधर, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि वकील सतीश मानशिंदे ने भी आर्यन की कही बातों को हीि कोर्ट में दोहराया है। उन्होंने दावा किया कि वह बतौर मेहमान क्रूज पर गए था। यहां आर्यन को खास गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था। वकील ने ये भी कहा कि एनसीबी की जांच में आर्यन के पास से ना ड्रग्स मिले और ना ही पैसे मिले थे।इससे पहले खबर आई थी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में आर्यन ने सिलसिलेवार बताया है कि वह कब और कैसे इसकी गिरफ्त में आया है। वह लगातार रो रहा है और अधिकारियों से गुहार लगा रहा है। इस बीच खबर है कि आर्यन से अभिनेता Shahrukh Khan ने फोन पर बात की है। यह बातचीत करीब 2 मिनट तक चली थी।

बता दें कि NCB ने क्रूज में छापेमारी को लेकर बताया था कि पकड़े गए आरोपियों के पास से 5 ग्राम MD , 21 ग्राम चरस, 13 ग्राम कोकीन, MDMA की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद बरामद किए गए है। बहरहाल, इस मामले के तार मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore Drugs) से भी जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि यहां के कुछ युवक भी क्रूज पर सवार थे। जिन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के लिए भेजा गया।