Meera Chopra ने अपने इंटीरियर डिजाइनर पर लगाए गंभीर आरोप , दर्ज करवाई FIR

0
26
Meera Chopra
Meera Chopra

मुंबई | Meera Chopra ने अपने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार और आपराधिक धमकी देने के आरोप में अपने इंटीरियर डिज़ाइनर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्होंने अपने घर का इंटीरियर डिजाइन करने के लिए राजिंदर दीवान को काम पर रखा था और 17 लाख रुपये का एग्रीमेंट साइन किया था । 50 प्रतिशत अग्रिम भुगतान के बाद, अभिनेत्री बनारस शूटिंग के लिए गयी थी ।

हालांकि, अब अपनी शूट से वापस लौटने पर, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि उनके घर के इंटीरियर में लगाए गए सामान की क्वालिटी ठीक नहीं है और जब वह इंटीरियर डिजाइनर से मिली तो उसने उनके प्रति काफी अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया | अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने अभिनेत्री को अपने ही घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि वह कुछभी ना कहे वरना मजदूर काम नहीं करेंगे।

अभिनेत्री ने धारा 354 (एक महिला के साथ अभद्रता ), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (2) (आपराधिक धमकी) और 509 (एक महिला की शील भंग) के तहत FIR दर्ज करवाई है। मीरा ने ट्विटर पर महाराष्ट्र सीएम को टैग करते हुए लिखा, “जहां आप रहते हैं वहां महिला सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए, लेकिन फिर कानून बनाने वाले कार्रवाई करने से क्यों कतराते हैं? अकेली रहने वाली लड़की को किसी भी तरह से संरक्षित किया जाना चाहिए।

Meera Chopra ने यह भी आरोप लगाया है कि काम बंद करने के बाद से इंटीरियर डिजाइनर गायब हो गया है और अब तक शेष राशि भी वापस नहीं की है। इस सब ने अभिनेत्री को पुलिस से मदद लेने के लिए मजबूर किया, हालांकि मीरा ने कहा कि उनकीFIR दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।