Aaryan Khan को रात भर करना होगा इंतजार, गुरुवार को जमानत पर होगा फैसला

0
28
Aryan khan
Aryan khan

मुंबई। बॉलीवुड दिग्गज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aaryan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। क्रूज पर आयोजित होने वाली ड्रग पार्टी में पकड़े गए आर्यन की जमानत याचिका पर फैसला गुरुवार को होगा। दरअसल, बुधवार को आर्यन (Aaryan Khan) के वकील और एनसीबी (NCB) के वकील में हुई लम्बी बहस के बाद फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया गया है। यानि अब कल ही पता चलेगा कि आर्यन (Aaryan Khan) को जमानत मिलेगी या नहीं।

सेशंस कोर्ट में हुई बहस के दौरान एनसीबी के वकील एएम चिमालकर ने जमानत दिए जाने का विरोध किया है। जबकि आर्यन की पैरवी कर रहे सीनियर एडवोकेट अमित देसाई और सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) ने कोर्ट में आर्यन के पक्ष में दलील देते हुए कहा है कि इस मामले में एनसीबी को उनके क्लाइंट के पास से किसी तरह का ड्रग्स हासिल नहीं हुआ है। यही नहीं आर्यन के पास से किसी तरह का कैश भी जब्त नहीं किया गया है।

ड्राइवर से करीब 12 घंटे तक सवाल जवाब किए गए
आपको बता दें कि नार्कोटिक्स विभाग (NCB) ने 9 अक्टूबर को शाहरुख के ड्राइवर से लंबी पूछताछ की थी। बताया जाता है कि मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में शाहरुख के ड्राइवर से करीब 12 घंटे तक सवाल जवाब किए गए। इसके बाद खबर आई थी कि ड्राइवर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर छोड़ने की बात स्वीकार्य की थी। हालांकि, एनसीबी ड्राइवर से कुछ खास जानकारी हासिल नहीं कर सकी थी।