Shehzada : एक बार फिर कृति सनोन संग इश्क लड़ाते नज़र आयेंगे कार्तिक आर्यन

0
36
Shehzada
Shehzada

मुंबई | कार्तिक आर्यन और कृति सनोन ने ‘लुका छुपी’ में अपनी प्यारी केमिस्ट्री से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और अब एक बार फिर वह स्क्रीन पर रोमांस करते नज़र आयेंगे | कार्तिक आर्यन और कृति सनोन Shehzada के लिए फिर से एक साथ काम करने वाले हैं, जिसका निर्देशन रोहित धवन करेंगे। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार्तिक ने घोषणा की थी, “शहज़ादा दुनिया का सबसे गरीब राजकुमार।”

यह फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की रीमेक है और कार्तिक दक्षिण के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक्शन ड्रामा 2020 में रिलीज़ हुआ और प्रशंसकों के बीच यह फिल्म काफी हिट हुई थी | दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक ने इससे पहले ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ के लोकप्रिय ‘बुट्टा बोम्मा’ गाने को रीक्रिएट किया था और अपने स्वैग से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

इस फिल्म Shehzada में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर जाने के कयास लगाए जा रहे है और निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी | ‘शहजादा’ के अलावा कार्तिक आर्यन ‘धमाका’, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘फ्रेडी’ में भी नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन ‘भेड़िया’, ‘आदिपुरुष’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘गणपत’ में नजर आएंगी।