200 करोड़ की रंगदारी से जुड़े Nora Fatehi के तार, ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

0
23
Nora Fatehi
Nora Fatehi को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल, 200 करोड़ रुपए की ठगी के केस में उनसे पूछताछ की जा रही है।

मुंबई। बॉलीवुड मॉडल और डॉन्सर नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी ईडी (ED) की रडार पर आ गई है। आज उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल, 200 करोड़ रुपए की ठगी के केस में उनसे पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chadra Sekhar) द्वारा एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से ठगी का है। इसके बाद ईडी को शक है कि इसकी राशि Nora Fatehi और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के साथ लेन-देन कर शेयर की गई है। हालांकि अभी विस्तृत जानकारी आना बाकी है और नोरा फतेही से किस आधार पर पूछताछ की जा रही है इसकी विस्तृत जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि इस मामले में अभी सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि मामले में मुख्य आरोपी चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से 200 करोड़ की अड़ीबाजी का आरोप है। यह रकम उसने एक साल के अंदर वसूली है। यही नहीं सुकेश पर 20 मामलों में रंगदारी के प्रकरण दर्ज हैं। बताया जाता है कि वह जेल में बंद होने बावजूद एक रैकेट चला रहा है।

शनिवार को Jacqueline Fernandez को बुलाया था
इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने इसी मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को शनिवार को पूछताछ के लिए तलब किया था। लेकिन, उस दिन जैकलीन अपना बयान दर्ज कराने नहीं पहुंची थी। दरअसल, ईडी यह जानना चाह रही थी कि क्या सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच किसी भी तरह का रुपयों का लेन-देन हुआ है और अगर हुआ है तो किस तरह का हुआ है। हालांकि इससे पहले एक बार जैकलीन ने ईडी आॅफिस पहुंचकर बयान दर्ज करा दिया था।