ED की पूछताछ पर आया नोरा फतेही का बयान, खुद को विक्टिस बताकर क्लियर की स्थिति

0
43
Nora Fatehi
Nora Fatehi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को गुरुवार को मनी लॉन्डरिंग (Money Laundering) से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हालांकि उन्हें क्यों और किसलिए बुलाया गया था इसे लेकर कई तरह की अटकलें चल रही थी। लेकिन, अब खुद नोरा फतेही (Nora Fatehi) के प्रवक्त ा ने एक बयान जारी कर पूरी स्थिति स्पष्ट कर दी है।

बयान में बताया गया है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ओर से हम मीडिया के बीच चल रहे विभिन्न अनुमानों को क्लियर करना चाहेंगे। नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं और गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) गतिविधियों का हिस्सा नहीं रही हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि नोरा का आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है और ईडी ने उसे जांच में मदद करने के लिए बुलाया है। इसके अलावा इस बयान में मीडिया को नसीहत देते हुए कहा है कि, ‘हम मीडिया में अपने साथी मित्रों से अनुरोध करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनके नाम की निंदा करने और कोई बयान देने से बचना चाहिए।’

यह है पूरा मामला
बहरहाल, आपको बता दें कि यह पूरा मामला 200 करोड़ रुपए की रंगदारी से जुड़ा हुआ है। जिसमें सुकेश चंद्रशेखर (Sekesh Chandra Sekhar) का नाम सामने आया है। उस पर आरोप है कि उसने एक नामी बिजनेस के परिवार से 200 करोड़ रुपए की ठगी की है। मामले में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इससे पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।