जमानत पर फैसला आज संभव, आर्थर रोड जेल में बंद है आर्यन

0
34
Aryan Khan Bail Hearing
Aryan Khan Bail Hearing पर फैसला अटका हुआ है। लेकिन, अब उम्मीद है कि NPDS की स्पेशल कोर्ट आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज अपना फैसला सुनाएगी।

मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Bail Hearing) की जमानत पर आज फैसला हो सकता है। Aryan Khan की जमानत याचिका 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। बता दें कि पिछले आर्यन (Aryan Khan Bail Hearing) की जमानत पर फैसला अटका हुआ है। लेकिन, अब उम्मीद लगाई जा रही है कि एनडीपीएस की स्पेशल कोर्ट आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज अपना फैसला सुनाएगी। आर्यन फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है।

बता दें कि 2 अक्टूबर को आर्यन को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे। एनसीबी अधिकारियों ने क्रूज पर आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट समेत 8 आरोपियों को गिरफ्त में लिया था। हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे। दरअसल, भाजपा से जुड़े नेताओं ने एनसीबी को क्रूज पर होने वाली ड्रग्स पार्टी की जानकारी दी थी. जिसके बाद एनसीबी ने एक्शन लिया था।