पहली बार बेटे Aryan से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे Shahrukh Khan

0
39
Shahrukh Khan Son aryan

मुंबई। ड्रग क्रूज केस (Drugs Cruise Case) में 2 अक्टूबर से गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत सेशन बुधवार को खारिज हो चुकी है। इसके बाद उनके वकीलों ने हाईकार्ट (Mumbai High Court) में याचिका दायर की है। संभव है मामले में आज सुनवाई होगी। इस बीच बीते 20 दिनों के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पहली बार अपने बेटे Aryan Khan से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं। आज ही आर्यन की रिमांड खत्म हो रही है।

2 अक्टूबर से लेकर 20 अक्टूबर तक
एनसीबी (NCB Raid on Cruise) ने आर्यन खान को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इसक बाद 3 अक्टूबर को किला रोड कोर्ट से 4 अक्टूबर तक रिमांड मिली। इसके अगले दिन 4 तारीख को अदालत ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया था। इसके बाद आर्यन आर्थर रोड जेल में बंद है। इस बीच आर्यन की पेशी हुई और उन्हं 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इससे पहले 8 अक्टूबर को कोर्ट ने यह कहते हुए जमानत याचिका खारिज कर दी कि यह उनक अधिकार क्षेत्र से बाहर का मामला है। यहां से उन्हें किला रोड कोर्ट ने सेशन कोर्ट जाने के लिए कहा था। सेशन कोर्ट में मामला पहुंचने के बाद एनसीबी ने कोर्ट से एक सप्ताह में जवाब दाखिल करने का वक्त जवाब। जिसके बाद 13 अक्टूबर तक एनसीबी को समय दिया गया। इ13 अक्टूबर को कोर्ट में दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं। इस मामले में 14 अक्टूबर को सुनवाई हुई और फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया गया था।

क्यों नहीं मिल पा रही जमानत
क्रूज पर कार्रवाई के दौरान एनसीबी को आर्यन खान (Aryan Khan) के पास भले ही किसी तरह का कोई प्रतिबंधित मादक पदार्थ नहीं मिला हो। लेकिन, आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaz Marchent) के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई है। अरबाज और आर्यन के बीच व्हाट्सएप चैट इस बाद की तस्दीक करती है कि दोनों एक-दूसरे से जुड़े हुए है। और किसी ड्रग डीलर से उनके संपर्क है। बता दें कि क्रूच मामले में एनसीबी (NCB) ने छापेमारी के दौरान 8 आरोपियों को गिरफ्त में लिया था।