भोपाल: फिल्माए जा रहे थे Ashram 3 के सीन, तभी शुरू हो गया उपद्रव…Prakah Jha पर फेंकी स्याही

0
34
Ashram 3 Shooting in Bhopal
Ashram 3 Shooting in Bhopal

भोपाल। प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Ashram 3) के पार्ट 3 शूटिंग के दौरान भोपाल में जबरजस्त हंगामा हो गया। दरअसल, Bhopal की पुरानी जेल में करीब 150 क्रू मैंबर्स के साथ बॉबी देओल (Bobby Deol) के किरदार बाबा निराला काशीपुर वाले के जेल जाने के दृश्य फिल्माए जा रहे थे। इस दौरान बजरंग दल (Bajrang Dal) के समर्थकों ने धावा बोल दिया है। वे आरोप लगा रहे थे कि Ashram सीरीज से हिन्दू आश्रमों की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। इस दौरान हुए बवाल के बीच कुछ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने डायरेक्टर प्रकाश झा पर स्याही फेंक दी। वहीं चार अन्य घायल हो गए।

बात सुनने बाहर आए थे प्रकाश झा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेब सीरीज आश्रम (Ashram Web Series) की शूटिंग अरेरा हिल्स पुरानी जेल में की जा रही थी। उस वक्त प्रकाशा झा, बॉबी देओल, और जूनियर आर्टिस्ट समेत करीब 150 क्रू मैंबर मौजूद थे। तभी बजरंग दल (Bajrang Dal)के प्रांत संयोजक सुशील सुडेले अपने लगभग 150 कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गए और नारेबाजीÞ शुरू कर दी। शोर सुनकर प्रकाश झा बाहर आए और वे कार्यकर्ता की बात सुनने लगे। इसी बीच पहले से तैयारी कर आए एक शख्स ने उन स्याही फेंक दी। इसके बाद झूमाझटकी और तोड़ फोड़ के चलते विवाद बढ़ता गया। देर रात पुलिस ने धारा 151 के तहत अभिजीत, दिलीप, करण और जीवन शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना के दौरान बजरंग दल के प्रांत संयोजक सुशील सुडेले ने चेतावनी दी है कि अगर वेब सीरीज का नाम और कंटेंट नहीं बदला गया तो इस वेब सीरीज की शूटिंग को किसी भी हाल में भोपाल या फिर मध्यप्रदेश की अन्य लोकेशनों पर नहीं होने देंगे।

अब तक दो पार्ट आ चुके हैं
बहरहाल आपको बता दें एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर स्ट्रीम की जाने वाली यह वेब सीरीज अपने दोनों की पार्ट में खूब सूर्खियां बंटोरने में कामयाब रही है। इसकी कहानी और किरदार में रोचकता के चलते इन दोनों सीजन को दर्शकों ने अच्छा रिस्पांस दिया था।