डांस रियलिटी शो ‘डांस+ सीजन 6’ में इस संडे नज़र आएँगे रैप मास्टर ‘बादशाह’ !

0
77

स्टार प्लस हमेशा अपने आकर्षक कॉन्टेंट से दर्शकों का मनोरंजन करने में आगे रहा है। जीवन की उथल-पुथल के बीच, खुद को शांत करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि दर्शक आराम से बैठकर ऐसे शो का आनंद लें जो अपने मनोरंजक कॉन्टेंट, अद्भुत प्रदर्शन और कुल मिलाकर ‘फील-गुड’ वाली भावना के साथ दर्शकों उत्साह बढ़ाए। स्टार प्लस द्वारा प्रसारित ‘डांस+ सीजन 6’ कुछ ऐसा ही शो है, जिसे देख दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आना तय है!

शो के निर्माताओं ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि दर्शक उनके बीट्स पर जरूर थिरकें और अपने सबसे बुरे दिनों को भूलकर खूब हंसें। यह एक ऐसा शो है जो हमेशा नई प्रतिभाओं को दर्शकों के समक्ष लाने और डांस की कला को एक नया चेहरा देने के लिए तत्पर हैं ! वे हमेशा कई सेलिब्रिटी मेहमानों को बोर्ड पर लाने में कामयाब रहे हैं, जिन्होंने हमेशा प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाया है और अब आप जिस अतिथि को देखने वाले हैं उन्हें भारतीय संगीत इंडस्ट्री में रैप मास्टर कहा जाता है जो और कोई नहीं बल्कि ‘बादशाह’ हैं।

स्टेज पर आते ही उनका जादू चल जाता है और उनका गाना हमेशा से हर पार्टी की जान रहा है। इसी तरह डांस+ पर, वह उस एपिसोड की भी जान बन गए जिसमें वह दिखाई दिए। जीवंत होस्ट राघव जुयाल और बेहद प्रतिभाशाली सुपर जज रेमो डिसूजा के साथ उनकी मज़ाक मस्ती निश्चित रूप से आपको हंसाएगी। चूंकि सभी प्रतियोगी पहले से ही इतने प्रतिभाशाली हैं और इसके अलावा, बादशाह की मस्ती भरी धुनों पर डांस करना शो और खूबसूरत बना देने जैसा है। कैप्टन शक्ति मोहन, पुनीत पाठक और सलमान युसूफ खान ने उन्हें अपने फेवरेट सुपर जज रेमो सर के बगल में जजों के पैनल में रखा। तो हाँ, आप इस मज़ेदार एपिसोड को देखंडे के लिए तैयार हो जाइए।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, बादशाह ने कहा, “मैं डांस प्लस सीजन 6 का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, जिसमें देश भर की कुछ शीर्ष प्रतिभाएं शामिल होंगी। सबसे बढ़कर, मुझे रेमो सर जी से मिलकर बहुत खुशी हुई, और इन प्रतियोगियों को उनका बेहतरीन प्रदर्शन करते देखना मेरे लिए एक बहुत सम्मान की बात है। राघव के साथ सेट पर हमने खूब मस्ती की। मैं अपने सभी प्रशंसकों और स्टार प्लस के दर्शकों से आग्रह करता हूं कि वे मुझे इस रविवार केवल डांस+ पर एक्शन मोड़ मेंदेखें। मुझे यह अवसर प्रदान करने के लिए मैं स्टार प्लस का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं।”

इतना ही नहीं बादशाह व्यक्तिगत रूप से मंच पर गए और एक प्रतियोगी के लिए परफॉर्म भी किया। बादशाह की परफॉर्मेंस को देखने के लिए अपनी सीट पर बने रहें और देखें ‘डांस+ सीजन 6’, हर ‘रविवार रात 8 बजे’, सिर्फ ‘स्टार प्लस’ पर!