रश्मि अगडेकर ने थिएटर खुलने और ओटीटी पर उनके असर के बारे में अपनी भावनाएं जताई

0
205

  रश्मि अगडेकर, जो अपनी विभिन अभिनय क्षमताओं और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने अनुयायियों का ध्यान आकर्षित कैसे करना वह जानती हैं। ऑनलाइन सीरीज़ इंटर्न 2 में अपनी उपस्थिति के लिए, अंधाधुन अभिनेत्री को बहुत सराहना मिली है। हमारी बॉलीवुड क्वीन रश्मि 

 जब सिनेमाघर बंद थे, तो कई प्रमुख फिल्में पहले ओटीटी पर मूल प्राथमिकता के रूप में रिलीज हुई थीं। अब जब थिएटर फिर से खुल गये है कई बड़ी तस्वीरों को पहले ओटीटी पर मूल के रूप में जारी किया गया था। ऐसी फिल्में जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज होती थी और इसके बाद ओटीटी वितरण होता था। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा उपयोग की जाने वाली एक प्रमुख मार्केटिंग रणनीति को समाप्त करता है। रश्मि अगडेकर एक सुसंगत ओटीटी अभिनेत्री होने के नाते, रश्मि अगडेकर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि ऐसा होना चाहिए। हमारी निजी स्क्रीन पर एक सीरीज देखना और सिनेमाघरों में एक फिल्म देखना पूरी तरह से अलग अनुभव हैं। महामारी ने हमें एक पसंद विकसित करने का मौका दिया। ओटीटी कंटेंट के लिए, लेकिन मनोरंजन में दोनों का अपना स्थान है और सभी की पसंद अलग-अलग होती है। मैं नहीं चाहती हु कि ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमा एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करें, बल्कि एक साथ रहें और एक साथ फलें-फूलें।” 
 
रश्मि अगडेकर ने 2017 में ऑनलाइन वेब सीरीज “देव डीडी” में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और 2018 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एमएक्स प्लेयर फिल्म “आई एम मेच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वेब श्रृंखला में सह-अभिनय किया। स्वरा भास्कर के साथ “रसभरी”। उन्होंने फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ सह-अभिनय किया। रश्मि अगडेकर जल्द ही अपने रोमांचक नए उपक्रमों का अनावरण करेंगी।