ससुराल गेंदा फूल 2′

0
83
RAGINI

अभिनेत्री रागिनी खन्ना शो के कुछ शुरुआती एपिसोड में दिखाई देंगी

‘स्टार भारत’ हमेशा से अपने आकर्षक कंटेंट से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है। जीवन की उथल-पुथल के बीच, आराम करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। दर्शक आराम से बैठकर ऐसे शो का आनंद लें जो अपनी मनोरंजक कहानी, अद्भुत प्रदर्शन और कुल मिलाकर दर्शकों में ‘फील-गुड’ की भावना लेकर लाएं। कुछ ऐसा ही शो है ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ जो स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए प्रस्तुत करने वाला है !

इस शो के पहले सीजन ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है और अब यह अपने दुसरे सीजन के साथ दोबारा रिकॉर्ड तोड़ने के लिए वापसी कर रहा है! यह शो एकजुटता और सकारात्मकता की भावना लेकर आता है। पुराने चेहरों के साथ कुछ नए परिवर्तन करके इस शो ने प्रामाणिक बने रहने का पूरा प्रयास किया है, जिसमें अभिनेत्री रागिनी खन्ना भी शामिल हैं इन्होने शो के पहले सीजन में अभिनेता जय सोनी के साथ ‘सुहाना’ की मुख्य भूमिका निभाई थी। वह शो के पहले कुछ एपिसोड में हमारी पुरानी यादों को ताजा करती नजर आएंगी। शो के दूसरे संस्करण में जय सोनी, सुप्रिया पिलगांवकर, शगुन शर्मा, सुधीर पांडे जैसे अन्य कलाकार नज़र आएँगे, जिनके चलते यह शो दर्शकों के बीच हिट साबित हुआ है।

‘ससुराल गेंदा फूल 2’ के पहले कुछ एपिसोड में अभिनेत्री रागिनी खन्ना के नज़र आने को लेकर जब बात की गई तो सेट से एक सूत्र ने बताया, “शो के कुछ एपिसोड के लिए ही सही हम रागिनी का स्वागत करने के लिए बेहद रोमांचित हैं। शो में उनकी उपस्थिति पहले से ही बेहद भाग्यशाली रही है और उनकी प्रतिभा इसके लिए मानो सोने पर सुहागा के समान है। ऐसे में दर्शक उन्हें वापस देखकर बहुत खुश होंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “जब उन्हें इस शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात से बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। वह हमारे लिए जितनी खास रही है, यह शो और उसके दर्शक भी उनके लिए उतने ही खास रहे हैं और इसलिए हम सभी उन्हें शो के पहले कुछ एपिसोड का हिस्सा बनाकर अपनी स्क्रीन पर शो की शोभा बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं, ठीक उसी तरह जैसे वह प्रोमो का हिस्सा थी, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया। शो के निर्माताओं ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करके दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉन्टेंट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और रागिनी की उपस्थिति निश्चित रूप से शो के लिए अद्भुत होगी।”

दर्शक इस शो को देखने का बड़ी उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं !

इस 7 दिसंबर से देखिए ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ शो देखिए हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे केवल ‘स्टार भारत’ पर।