ससुराल गेंदा फूल

0
72
सुधीर पांडेय
सुधीर पांडेय

इस शो में अभिनेता सुधीर पांडे, जय सोनी और अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर जैसे इंडस्ट्री के बड़े कलाकार नज़र आएँगे। इन्होने इंडस्ट्री में और दर्शकों के बीच पहले से ही अपने बेहतरीन काम (किरदारों) की छाप छोड़ी है और जब इन सभी नामों के एकसाथ नज़र आने की बात आती है तो ज़ाहिर है कि यह शो निश्चित रूप से हिट साबित होगा। जब इस शो में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे अभिनेता सुधीर पांडे जैसे दिग्गज अभिनेताओं की बात आती है.

तो इस वक्त वे एक ही समय में दो शोज में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं और इसमें हमें कोई आश्चर्य नहीं है कि वे इसे बहुत बेहतरीन तरीके से निभाएंगे.इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए, अभिनेता सुधीर पांडेय कहते हैं, “लोगों को यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि मैंने एक समय में दो शोज का हिस्सा बनना क्यों चुना। इसकी एक ही वजह है कि ये दोनों शोज मेरे दिल के बेहद करीब हैं। जब मुझे ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ की स्क्रिप्ट सौंपी गई, तब मैं निश्चित रूप से व्यस्त था, लेकिन ऐसे अद्भुत अवसर को भला कौन मना कर सकता है।

यह एक ऐसा शो है जो परिवार और अपनेपन की भावना को आत्मसात करेगा जिसके लिए मैं बिलकुल सही चयन हूँ। शो के प्रत्येक किरदार की एक विशेष भूमिका होती है और यह अपूरणीय है। यहां तक ​​कि इसकी शूटिंग भी आपके दिल को सकारात्मकता से भर देगी, ऐसे में इसे स्क्रीन पर अपने रोल देखना तो एक अद्भुत अनुभव होगा ही।”

वह आगे कहते हैं, “मैं इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से हूं और दोनों शो के बीच कुशलता से संतुलन बनाए रखने में सक्षम हूं। मेरे लिए यह बेहद महत्वपूर्ण है कि मैं उन प्रोजेक्ट्स जो जरूर करूं जिनके लिए मैं बेहद भावुक हूं। वो प्रोजेक्ट्स जो लोगों के दिलों को छू जाते हैं और ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ मेरे लिए उन सभी मानदंडों को पूरा करता है, ऐसे में मैं इसे कैसे ना कह सकता था!

मुझे इस शो पर बहुत गर्व है और मुझे यह मौका देने के लिए मैं निर्माताओं और स्टार भारत टीम का बहुत आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरी तरह दर्शकों को भी यह शो बहुत पसंद आएगा।ससुराल गेंदा फूल 2′ में कश्यप परिवार से मिलने के लिए तैयार हो जाइए इस 7 दिसंबर से हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे, केवल स्टार भारत पर।