‘गुम है किसी के प्यार में’

0
39
'गुम है किसी के प्यार में'
'गुम है किसी के प्यार में'

गुम है किसी के प्यार में’ शो स्टार प्लस के सबसे प्रसिद्ध शोज में से एक हैं, जिसने अपनी मनोरम कहानी से दर्शकों को हमेशा के लिए मोहित कर लिया है। इस शो में न केवल एक अद्भुत कथानक है, बल्कि इसके कलाकार यह सुनिश्चित भी करते हैं कि उनके दर्शक इसे देखते वक्त अपना शानदार समय बिताएं।

शो ने बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा है, साथ ही उन वफादार दर्शकों को प्रभावी ढंग से बनाए रखा है जो इस शो के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। बड़े संकल्प और लगन के साथ यह शो एक बार फिर एक बड़े मुकाम पर पहुंच गया है। 11 जनवरी, 2022 को यह शो अपने 400 एपिसोड पूरे होने का जश्न मन रहा है।

इस बड़ी सफलता पर, शो के मुख्य अभिनेता नील भट्ट ने कहा, “400 एपिसोड पूरे करते हुए यह हम सभी के लिए एक खुशी का क्षण है। इसके लिए मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने लगातार हमें अपना समर्थन दिया, हम पर अपना साथ और प्यार बरसाया । कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देते हुए इस उपलब्धि का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है? वे ही हैं जिन्होंने इस शो को सफल बनाया है।

टीम का प्रत्येक सदस्य यह सुनिश्चित करने के लिए अपना दिल और जान लगा देता है कि प्रत्येक एपिसोड दर्शकों को जोड़े। चैनल, प्रोड्यूसर, को-एक्टर्स और बाकी कास्ट और क्रू को मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई। आने वाले दिनों में, हम अपने प्रशंसकों और दर्शकों का बहुत शानदार ड्रामे के साथ मनोरंजन करने का वादा करते हैं।”

सुन्दर अभिनेत्री आयशा सिंह बताती हैं, “हम सभी अपने शो के 400 एपिसोड के पूरा होने का जश्न मनाने को लेकर बेहद खुश हैं। इस शो से जुड़े लोगों के लिए यह खुशी का क्षण है। आखिरकार, एक मील के पत्थर तक पहुंचना हमेशा एक महत्वपूर्ण उपलब्धि होती है। मुझे सई की भूमिका निभाने का मौका देने के लिए मैं चैनल और निर्माताओं का आभार व्यक्त करना चाहती हूं।

मुझे शो करना पसंद है क्योंकि यह मुझे कुछ नया सीखने का अवसर प्रदान करता है और मैं तहे दिल से इस शो में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं। भले ही मैं इसका जश्न सेट पर नहीं मना सकूं क्योंकि मैं कोविड -19 से उबर रही हूं, लेकिन मैं सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों से मेरी ओर से भी इस उपलब्धि का जश्न मनाने का अनुरोध करती हूं। ”

खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने कहा, “हमने अब तक जो सफलता और प्यार अर्जित किया है, वह एक इकाई के रूप में पूरी कास्ट और क्रू द्वारा किए गए उत्कृष्ट काम के कारण है। हम अपने दर्शकों के अटूट समर्थन की सराहना करते हैं और भविष्य में उनके साथ घनिष्ठ संबंध विकसित करने की आशा करते हैं। सेट सकारात्मक ऊर्जा और खुशी से भरा हुआ है, जो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बहुत ही संतोषजनक एहसास है और निकट भविष्य में हम इस तरह की और नई उपलब्धियों को पाने आशा करते हैं।”

अभिनेता योगेंद्र विक्रम सिंह ने कहा, “इस शो का हिस्सा होना मेरे लिए बहुत बड़ी ख़ुशी है। यह शो पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन के रूप में उभरकर आया है। यह शो मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि जिस तरह से यह दर्शकों के समक्ष बनकर उभरा है इससे मैं बहुत खुश हूं और मैं एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनने के लिए खुदको भाग्यशाली मानता हूं जिसे दर्शकों से इतना प्यार मिलता है।

इंडस्ट्री में बहुत सारे शोज ऐसे नहीं हैं जो इतनी दूर तक पहुंचे हैं, लेकिन एक शो के रूप में इसने अपने धैर्य को साबित किया है और समय की कसौटी पर खरा उतरा है। साथ ही, पूरी कास्ट और क्रू द्वारा की गई कड़ी मेहनत ने इस शानदार उपलब्धि को पाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। इस तरह के एक महान प्रदर्शन का हिस्सा बनना वास्तव में चुनौतीपूर्ण है और मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने हमें और इसके माध्यम से समर्थन दिया है।”

अनुभवी अदाकारा किशोरी जी बताती हैं, “हम कहानी के एक रोमांचक हिस्से के करीब पहुंच रहे हैं, और इस दौरान मैं दर्शकों के निरंतर समर्थन की सराहना करती हूं। मैं अपने किरदार भवानी काकू पर नियमित रूप से दर्शकों द्वारा दिए जाने वाले अटूट प्यार और स्नेह को लेकर बहुत आभारी हूँ।

यह निसंदेह मेरे अब तक के सबसे सुखद और उत्पादक करियर चरणों में से एक है। मैं ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं और तकनीशियनों के साथ इस तरह के शो का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली और आभारी मानती हूं जो एक परिवार के रूप में एक साथ काम करते हुए ऐसा जादू बिखेरते हैं।”

आने वाले दिनों में ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर ऐसी कई और उपलब्धियां देखने को मिलेंगी !

‘गुम है किसी के प्यार में’ के कलाकारों और क्रू के लोगों को अपने विजयी और सफल 400 एपिसोड पूरे करने को लेकर बहुत-बहुत बधाई!