अपारशक्ति बर्लिन में क्या करेंगे?

0
33
अपारशक्ति बर्लिन में क्या करेंगे ?
अपारशक्ति बर्लिन में क्या करेंगे

कई फिल्मों में बेहद मज़ेदार किरदार निभाने के बाद अपारशक्ति खुराना फिल्म निर्माता अतुल सभरवाल के साथ मुख्य भूमिका में अपनी अगले प्रोजेक्ट को लेकर रोमांचित हैं, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह दर्शकों और उनके फैंस को आश्चर्यचकित करेगा। ‘बर्लिन’ नाम की सस्पेंस थ्रिलर में कथित तौर पर अपारशक्ति को मूक और बधिरों के लिए एक सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ के रूप में दिखाया जाएगा।

मल्टी टैलेंटेड अभिनेता ने कहा, ‘नया दिन, नई चुनौती। ‘बर्लिन’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसने मुझे पहले दिन से ही अत्यधिक उत्साहित कर दिया था – क्यों की विशुद्ध रूप से एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए एक चैलेंज है। अतुल सभरवाल थ्रिलर में एक साइन लैंग्वेज विशेषज्ञ की तरह किसी का किरदार निभाना ठीक उसी तरह का काम है जिसे करने के लिए मैं बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहा था।”

इस फिल्म के निर्देशक के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने आगे कहा, “अतुल सर आपसे अपेक्षा करते हैं कि आप टॉप फॉर्म में होंगे जिस प्रकार की ऊर्जा आप अपने साथ सेट पर लाते है। उनके लेखन और निर्देशन के प्रति उनके दृढ़ विश्वास को देखना आश्चर्यजनक है।”

इस फिल्म के साथ ही अतुल सभरवाल पहली बार किसी फिल्म के लिए अपारशक्ति के साथ काम करेंगे। बर्लिन को ज़ी स्टूडियो, सभरवाल और मानव श्रीवास्तव द्वारा यिप्पी की ये मोशन पिक्चर्स के तहत सह-निर्मित किया जाएगा। हम सभी पहले से ही इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं और बर्लिन की पूरी टीम को बधाई देते है।