उर्वशी रौतेला को महाराष्ट्र की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा “भारत का हीरा”

0
87
उर्वशी रौतेला को महाराष्ट्र की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा
उर्वशी रौतेला को महाराष्ट्र की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा "भारत का हीरा"

उर्वशी रौतेला जो कि बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त किया है। उर्वशी उन व्यक्तित्वों में से एक हैं जिन्होंने अपनी उपलब्धियों और महान कार्यों से भारत को गौरवान्वित किया है। अपने लुभावने लुक और असाधारण अपील के साथ, इस अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री ने हमेशा अपने सभी प्रेमियों को आकर्षित किया है। उनका टैलेंट और पर्सनैलिटी इंडस्ट्री में उनकी काबिलियत दिखाने के लिए काफी है।

हमारी इंडस्ट्री का ऐसा ही एक नाम है उर्वशी रौतेला। वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को गौरवान्वित किया है। उर्वशी ने हाल ही में दादा साहब इंटरनेशनल वार्ड 2022 में पैनलिस्ट के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

पुरस्कार समारोह में रेड कार्पेट पर चलते हुए उर्वशी तेजस्वी लग रही थीं, जहां उन्हें दादा साहब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कार 2022 के आधिकारिक जूरी सदस्य के रूप में चुना गया था। उर्वशी इस कार्यक्रम में सबसे कम उम्र की पैनलिस्टों में से एक थीं। अभिनेत्री ने इस मनमोहक वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें वह महाराष्ट्र की मेयर किशोरी पेडनेकर की सराहना करती नजर आ रही हैं।

मेयर ने सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के माता-पिता को उन्हें महान संस्कार देने के लिए धन्यवाद दिया। मेयर ने उन्हें गर्व से “भारत का हीरा” भी कहा और इतिहास रचने और भारत को गौरवान्वित करने के लिए बधाई दी। निश्चित रूप से, हम कह सकते हैं कि वह उन सुंदरियों में से एक हैं जिनके पास भारत को और प्रत्येक चरण पर सभी को गौरवान्वित करने का कोई तरीका नहीं है, वह वास्तव में भारत का वह अनमोल हीरा है जिसे हम दुनिया भर में भारत का नाम अंकित करने के लिए धन्यवाद नहीं दे सकते।

इस आयोजन के लिए उर्वशी हमेशा की तरह तेजस्वी लग रही थीं, जिसने हमारे दिल की धड़कन को बढ़ा दिया था क्योंकि अभिनेत्री ने एक गहरे बैंगनी रंग की शिमर साड़ी पहनी थी, जिसमें एक स्लीवलेस वेलवेट ब्लाउज था, अपने टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए अभिनेत्री बहुत आकर्षक लग रही थी, वह विंग्ड आईलाइनर के साथ न्यूनतम मेकअप के लिए गई थी।

और न्यूड लिप शेड के साथ-साथ लंबे झुमके और ब्रेसलेट के साथ एक पोनीटेल में बंधे हुए बालों के साथ इसे परफेक्ट एक्सेसराइज़्ड लुक देते हैं। एक परफेक्ट राउंड हैंड क्लच के साथ उनके पूरे लुक में बेहतरीन चमक आ गई, निश्चित रूप से हम कह सकते हैं कि उर्वशी इस पहनावे में किसी देवी से कम नहीं लग रही थीं।

https://www.instagram.com/p/CY0qMXZhPD4/

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब के प्रसिद्ध मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” से तमिल में डेब्यू करेंगी।