कंधार’

0
90
कंधार'
कंधार'

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता अली फज़ल ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘कंधार’ के सेट से तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता को सह-कलाकारों नविद नेगहबान और जेरार्ड बटलर के बगल में खड़ा देख सकते है एक विचित्र एक्सप्रेशन के साथ। सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फिल्म अफगानिस्तान में डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसी में एक पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी के अनुभवों के जीवन से प्रेरणा लेती है।

‘जॉन विक’ फेम थंडर रोड फिल्म्स और कैपस्टोन ग्रुप द्वारा समर्थित कंधार ने दिसंबर में सऊदी अरब अल उला में शूटिंग शुरू की। यह फिल्म अली और निर्देशक रिक रोमन वॉघ के बीच पहला सहयोग है, जिन्होंने पहले बटलर के साथ ग्रीनलैंड और एंजेल हैस फॉलन जैसी व्यापक रूप से सराहना और उल्लेखनीय प्रोजेक्ट्स में काम किया है। हम आशा करते हैं कि कंधार रिक और अली के लिए कई नए सहयोगी गठजोड़ की शुरुआत रहे। अली ने यह विशेष तस्वीर अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा की जो फिल्म के प्रति और उसके आसपास की चर्चा ने हमें पहले से ही सुपर उत्साहित और इस प्रोजेक्ट को लेकर दिलचस्पी बड़ा दिया है।

काम को लेकर, अली को आखिरी बार नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी रे में देखा गया था, जो प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता सत्यजीत रे के कार्यों पर आधारित था। वह फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी खूफिया के साथ-साथ फ्यूरियस 7 के बाद गैल गैडोट के साथ एक और हॉलीवुड प्रोजेक्ट डेथ ऑन द नाइल में जल्द ही स्क्रीन पे नज़र आएंगे, जो 11 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है