चिड़िया उड़’

0
92
चिड़िया उड़'
चिड़िया उड़'

डिज़्नी+ हॉटस्टार के पारिवारिक क्राइम ड्रामा वेब शो, ‘आर्या’ की दूसरी किस्त में अपनी भूमिका के लिए आखिरी बार देखे गए और बेहद सराहे गए, सिकंदर खेर अपने अगले प्रोजेक्ट ‘चिड़िया उड़’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हरमन बावेजा और विक्की बाहरी द्वारा निर्मित यह शो MX प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। इस शो का निर्देशन मराठी निर्देशक रवि जाधव करेंगे, जो बैंजो, छत्रपति शिवाजी और टाइमपास डुओलॉजी जैसी सुपर सफल फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। शो में स्लमडॉग मिलियनेयर फेम मधुर मित्तल भी अहम भूमिका में होंगे।

जैकी श्रॉफ, जो पहले सिकंदर खेर के साथ 2019 की स्लीपर हिट, रोमियो अकबर वाल्टर में काम कर चुके हैं, सिकंदर खेर के साथ मुख्य भूमिका में ‘चिड़िया उड़’ के कलाकारों में शामिल होंगे। अगर सूत्रों की माने तो वेब-शो में कथित तौर पर सिकंदर अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है, और इसके लिए समान रूप से उत्साहित भी है।

सिकंदर कहते हैं, “चिड़िया उड़ के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि यह एक अंतरराष्ट्रीय अनुभव है और निश्चित रूप से एक ऐसे शो की तरह दिखता है जो दूर-दूर तक जाएगा और विश्व दर्शकों के योग्य होगा। यह हम सभी के लिए एक बहुत ही मुश्किल था क्योंकि इस शो में, हम देश के एक अलग तरह के दर्शकों को टारगेट करने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही साथ ग्लोबल दर्शकों तक भी पहुंचाने की कोशिश कीरही है। इसलिए कुछ ऐसी चीज़ें थी की क्या करें और क्या नहीं जो इस प्रोजेक्ट के साथ आईं और हमें आज के समय के हिसाब से सावधान रहना पड़ा। मुझे लगता है कि हमने दोनों पक्षों के सही मिश्रण को थामा है। मुझे यह शानदार अवसर प्रदान करने के लिए मैं हरमन और विक्की का आभारी हूं।”