अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी का यह नया ट्रांजीशन वीडियो समांथा रूत प्रभु के गाने पर उदा देगा आपके होश

0
159
अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी का यह नया ट्रांजीशन वीडियो समांथा रूत प्रभु के गाने पर उदा देगा आपके होश
अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी का यह नया ट्रांजीशन वीडियो समांथा रूत प्रभु के गाने पर उदा देगा आपके होश

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने गर्म परिधान चुनने में कोई कसर नहीं छोड़ी है| अभिनेत्री की यह सुंदरता अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी दिल की धड़कन बढ़ाने वाली तस्वीरों और आश्चर्यजनक वीडियो के साथ पेश करती है। जॉर्जिया ने हाल ही में ट्रांजिशन वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया जो हमारी आंखों को चकित कर देगा ।अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी स्वाभाविक रूप से अपने सोशल मीडिया पर अपने अद्भुत रीलों के साथ, तस्वीरो के सात और अपने आकर्षक डांस मूव्स के साथ अपने प्रशंसकों को आकर्षित करने में कभी विफल नहीं होती है।

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने सोशल मीडिया पर इस संक्रमण वीडियो को छोड़ दिया, जहां वह नवीनतम गीत पर रुकती हुई दिखाई दे रही है, जो हमारे दिमाग में “ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतवा” गीत कहलाती है, जहां वह पहले पूल के पास पोज देती हुई दिखाई देती है। और बाद में वीडियो में एक बड़ा मोड़ आता है जहां अभिनेत्री अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती है क्योंकि अभिनेत्री ने पेस्टल ब्लू शेड में एक औपचारिक सूट पहना था और अभिनेत्री पोशाक के लिए शर्टलेस हो गई और सिर्फ एक काले रंग की बोल्ड ब्रा के लिए प्रवर्धित हुई। काले चमड़े के जूते के साथ जोड़ी गई अभिनेत्री ने अपने सेक्सी ऑवरग्लास बॉडी को घुमाया और फ्लॉन्ट किया। पोनीटेल में बंधे बालों के साथ-साथ उन्होंने अपने मेकअप को बहुत ही सूक्ष्म रखा था। जॉर्जिया अपने हैरत अंगेज लुक से अपने सभी चाहने वालों का दिल जीत रही थी।

https://www.instagram.com/p/CY6Fgvlv1a-/

जैसे ही अभिनेत्री ने जैसे ही वीडियो डाला, प्रशंसक खुद को नियंत्रित नहीं कर सके और इस दिवा की सराहना करने लगे क्योंकि उन्होंने पूरे कमेंट सेक्शन को आग और दिल के इमोटिकॉन्स से भर दिया। एक यूजर ने लिखा ``रॉयल लुकिंग ❤️❤️ जिस पर दूसरे ने लिखा "गर्ल विद ब्यूटी", "स्लेयर वीडियो " हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि अभिनेत्री परिधान के हर टुकड़े में  प्रशंसकों को गदगद करना जानती है उसकी हॉटनेस के ऊपर। 


 काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ "लिटिल स्टार" गाने में देखा गया था, अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े के साथ "वेलकम टू बजरंगपुर" में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री का एक संगीत वीडियो भी आ रहा है, विवरण जल्द ही सामने आएगा।