36 फार्महाउस’

0
87
36 फार्महाउस'
36 फार्महाउस'

सुभाष घई की फिल्म ’36 फार्महाउस’ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म अब ज़ी5 पर स्ट्रीम हो रही है जिसे दर्शकों के साथ-साथ इंडस्ट्री द्वारा भी खूब सरहाया जा रहा है। अभिनेता सलमान खान, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ने भी सोशल मीडिया पर फ़िल्म की जमकर तारीफ़ की है।

सलमान खान ने हाल ही में ट्विटर पर सुभाष घई को उनके ओटीटी डेब्यू और इस पारिवारिक मनोरंजन के लिए बधाई देते हुए नज़र आये , जबकि अनिल कपूर ने उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने सुभाष घई की हमेशा उनके द्वारा पेश की जाने वाली फिल्मों की प्रशंसा की है और उन्हें ज़ी5 पर रिलीज़ हुई 36 फार्महाउस नामक उनकी फैमिली एंटरटेनर के लिए बधाई दी है। इसके अलावा जैकी श्रॉफ ने भी दर्शकों से फिल्म देखने का आग्रह किया है।

https://www.instagram.com/p/CZBTuYrjhMu/?utm_medium=copy_link

मूवी लिंक : https://www.zee5.com/movies/details/36-farmhouse/0-0-1z573699

’36 फार्महाउस’ एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जिसे हास्य के साथ पेश किया गया है। फ़िल्म में अमीर और गरीब के बीच की असमानता को व्यंग्यपूर्ण तरीके से दर्शाते हुए यह संदेश देती है कि – कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 3 बच्चे अपनी मां की इच्छा को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं और कैसे आसपास के अन्य उदार, संबंधित कैरेक्टर्स की भागीदारी कहानी को मनोरंजक बनाती है। यह एक परिवार की कहानी में दर्शाए गए हमारे समाज के विभिन्न रंगों को प्रकट करती है। फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, फ्लोरा सैनी, बरखा सिंह, माधुरी भाटिया और अश्विनी कालसेकर अहम भूमिका में हैं।

देखें ’36 फार्महाउस’ जो अब ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।