Dua Karo में दिखेंगे प्रतीक सहजपाल, संदीपा धर

0
30
Dua karo featured sandeep dhar and prateek sahajp
Dua karo featured sandeep dhar and prateek sahajp

मुंबई: स्टेबिन बेन द्वारा गाया गया रोमांटिक सिंगल ‘दुआ करो’ (Dua Karo) सोमवार को रिलीज हो गया है। गाने में बिग बॉस 15 के उपविजेता प्रतीक सहजपाल और अभिनेत्री संदीपा धर हैं।

ट्रैक(Dua Karo) के लिए संगीत सिद्धार्थ कश्यप द्वारा तैयार किया गया है और गीत कुमार द्वारा लिखा गया है। गीत (Dua Karo)के बारे में बात करते हुए प्रतीक सहजपाल ने कहा कि सिद्धार्थ के साथ यह मेरा पहला सहयोग है और जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मैंने तुरंत इसके लिए हां कर दी थी। मुझे पता था कि दर्शक मेरी तरह ही इस गाने से जुड़ पाएंगे।

संदीपा के साथ काम करना खुशी की बात थी और मुझे उम्मीद है कि हम दोनों ने (Dua Karo)खूबसूरत वीडियो के साथ न्याय किया है। मैं खुद को एक रोमांटिक व्यक्ति मानता हूं और शायद इसीलिए गाने की जीवंतता ने निश्चित रूप से मेरे रोमांटिक पक्ष को वापस ला दिया है।

दुआ करो (Dua Karo)अंशुल विजयवर्गीय द्वारा निर्देशित है, और यह एकतरफा प्यार की कहानी बताता है।संदीपा धर ने कहा कि जब निर्देशक अंशुल ने कहानी सुनाई, तो मुझे तुरंत गाने से जुड़ाव महसूस हुआ और मुझे संगीत से प्यार हो गया। मैं इस गीत को लेकर काफी रोमांचित हूं।

गाने के बारे (Dua Karo)में बात करते हुए, संगीतकार सिद्धार्थ कश्यप ने कहा कि मैं दुआ करो के साथ दो साल बाद वापस आने के लिए खुश और काफी उत्साहित हूं। दर्शकों को पहली बार एक नई जोड़ी और प्रतीक और संदीपा के साथ आकर्षक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

म्यूजिक लेबल एस.के. म्यूजिक वर्क्‍स का दुआ करो सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और एसके म्यूजिक वर्क्‍स के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।