सुपरस्टार रणवीर सिंह यशराज फिल्म्स की ‘जयेशभाई जोरदार’ Jayesh Bhaiमें अभिनय कर रहे हैं, जो बड़े पर्दे की एक फेमिली एंटरटेनर है। यह फिल्म हीरो और हीरोइज्म का एक ऐसा नया ब्रांड पेश करेगी, जो इंडियन सिनेमा में दुर्लभ है।

कल रणवीर ने मुंबई के एक कॉलेज में जयेशभाई जोरदार (Jayesh Bhai zordar)का सॉन्ग ‘फायरक्रैकर’ लॉन्च किया, जहां काफी धूम-धड़ाका और दीवानगी देखने को मिली। इस ईवेंट के दौरान बड़े स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे रणवीर ने कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ दिल खोलकर डांस किया, जिसमें छात्र-छात्राओं ने बड़े उत्साह के साथ हिस्सा लिया।

ईवेंट की समाप्ति पर रणवीर(Jayesh Bhai zordar) को उनकी सदाबहार शोमैनशिप के लिए छात्रों की तरफ से स्टैंडिंग ओवेशन मिला। उन्होंने अपने पर्फॉर्मेंस से वाकई लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। जाहिर था कि यह सॉन्ग चौतरफा हिट होने जा रहा है

रोमांच से भरे रणवीर(Jayesh Bhai zordar) का कहना है कि फायरक्रैकर उनकी फिल्मोग्राफी का सबसे यादगार सॉन्ग है! वह विस्तार से बताते हैं, “कुछ गाने ऐसे होते हैं जिनका ऑडियो सुनते ही वे आपके सामने तुरंत कूद पड़ते हैं, और फायरक्रैकर यकीनन उन्हीं से एक है।

मनीष ने जब मुझे यह गाना सुनाया, तो उन्होंने इन शब्दों में मेरी अपेक्षाएं जगाईं- ‘हे भगवान! विशाल-शेखर ने धमाका कर दिया है, तुम्हें यह गाना सुनना ही चाहिए!’ वैसे मुझे तो पहले से ही बड़ी उम्मीदें थीं। इसके बावजूद यह सॉन्ग मेरी तमाम ऊंची अपेक्षाओं को पार कर गया। मैं बस इतना ही कह सका- ‘वाह! यह जबरदस्त हिट है।”

रणवीर (Jayesh Bhai zordar)ने खुलासा किया कि जब उन्होंने ‘बेफिक्रे’ के अपने चार्टबस्टर सॉन्ग ‘नशे सी चढ़ गई’ को सुना था, तो उनकी ठीक ऐसी ही प्रतिक्रिया थी! वह बताते हैं, “मुझे याद है कि जब आदि (आदित्य चोपड़ा) ने मुझे ‘नशे सी चढ़ गई’ और अली ने मुझे ‘तूने मारी एंट्रियां’ सुनाया था, तो मेरा ऐसा ही रिएक्शन था।

शुरुआती 20 से 30 सेकंड में ही आप बस गाने से जुड़ जाते हैं। फायरक्रैकर के साथ यही हुआ। यह मेरे लिए यह एक इंस्टैंट हिट था।”इस गाने के बोलों की सटीक व्याख्या यह है कि एक पिता अपनी बेटी के बारे में इसे गा रहा है और मुझे लगता है कि यह एक बेहद खूबसूरत अभिव्यक्ति है।

समाज पर किए गए जोरदार सटायर ‘जयेशभाई जोरदार’ को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूज किया है। फिल्म में ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी अभिनय कर रही हैं। बॉलीवुड की बिग स्क्रीन पर रणवीर के साथ यह उनका डेब्यू है। फिल्म को डेब्यूटांट दिव्यांग ठक्कर ने डाइरेक्ट किया है, जो 13 मई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने जा रही है।