Urvashi और जैसन डेरुलो के गाने की झलक वायरल

0
41
Urvashi Rautela and Jason Derulo's upcoming international song is going viral.
Urvashi Rautela and Jason Derulo's upcoming international song is going viral.

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (URVASHI)अपनी दिन-प्रतिदिन की अचिएवेमेन्ट्स से सभी को गर्व करती रही हैं। अभिनेत्री अपनी अद्भुत अचीवमेंट्स से दर्शकों को लुभाने में कभी विफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह(URVASHI) लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उर्वशी के पास अब पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि अभिनेत्री हॉलीवुड उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अभिनेत्री(URVASHI) जिन्होंने  जलेबी बेबी सॉन्ग फेम जेसन डेरुलो के साथ अपने  अंतरराष्ट्रीय कोलैबोरेशन होने पर अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डालकर यह खबर को साझा किया था| उर्वशी(URVASHI) ने अपने आने वाले गाने की शूटिंग के समय का एक छोटा सा वीडियो डाला है जहा वे जैसन डेरुलो और डायरेक्टर के सात सीन के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही है और हमेशा की तरह उर्वशी बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रही थीं।

यह वीडियो उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक संपूर्ण उपचार था, वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया “Just here with @jasonderulo ….Gettin’ thru  #onset” उर्वशी हमेशा अपने सभी प्रशंसकों को दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों से जोड़े रखना का प्रयास करती है|

अभिनेत्री (URVASHI)ने अपने सोशल मीडिया पर 48 मिलियन फॉलोअर्स का एक बड़ा परिवार बनाया और अभिनेत्री उर्वशी ने दिल से अपने सभी चाहने वालो को दिल से धन्यवाद किया| बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी दिन-प्रतिदिन की अचिएवेमेन्ट्स से सभी को गर्व करती रही हैं।

 काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Urvashi ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है|