Jayeshbhai Jordaar के डेब्यूटेंट डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर और को-स्टार शालिनी पांडे के बारे में रणवीर सिंह

0
33
Ranveer Singh about his film Jayeshbhai Jordaar's debutant director Divyang Thakkar and co-star Shalini Pandey
Ranveer Singh about his film Jayeshbhai Jordaar's debutant director Divyang Thakkar and co-star Shalini Pandey
Jayeshbhai Jordaar जयेशभाई जोरदार में सुपरस्टार रणवीर सिंह लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। यह एक बिग स्क्रीन एंटरटेनर है जो मुख्य किरदार (Jayeshbhai Jordaar)जरिए हीरो व हीरोइज्म का एक नया ब्रांड पेश करेगा और जो इंडियन सिनेमा में विरले ही देखने को मिलता है। रणवीर एक अविश्वसनीय हीरो की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने अजन्मे बच्चे और पत्नी के लिए दुनिया के सामने उठ खड़ा होता है। 

इस प्रक्रिया में उसे अपने परिवार के खिलाफ जाना पड़ता है जो उस पितृसत्तात्मक समाज को रिप्रेजेंट करता है, जिसमें हम लोग रहते हैं।
 अविश्वसनीय रूप से एक कंटेंट फॉरवर्ड मूवी होने की वजह से फिल्मJJayeshbhai Jordaarrएक चर्चा का विषय बन गई है जिसे किसी को मिस नहीं करना चाहिए। 

एक बात जिसने बहुत से लोगों को हैरत में डाल दिया है, कि रणवीर सिंह देश के टॉप डायरेक्टर के चहेते स्टार हैं और उनका कैलेंडर रोहित शेट्टी की सर्कस, एस शंकर की अन्नियां की रीमेक और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों से बुक है, उन्होंने एक ऐसे प्रोजेक्ट को बैक करना चुना है .

जिसका निर्देशन डेब्यूटेंट दिव्यांग ठक्कर कर रहे हैं, बल्कि फिल्म में वह एक और नए चेहरे - शालिनी पांडे (अर्जुन रेड्डी फेम) के साथ भी दिखेंगे, जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं।
Jayeshbhai Jordaar इन दो न्यूकमर्स को बैक करने के अपने फैसले के बारे में बताते हुए रणवीर कहते हैं, “मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, क्योंकि अगर यहां मैं नहीं होता तो यह कोई और होता। ये सेल्फ-मेड टैलेंट्स हैं जो बस धमाका करने के इंतजार में हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं इसे फेसिलिटेट करने और सशक्त बनाने की स्थिति में हूं। 

दिव्यांग एक शानदार निर्देशक हैं, शालिनी एक कमाल की एक्ट्रेस हैं।"
 आदित्य चोपड़ा की बैंड बाजा बारात में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले रणवीर का कहना है कि वह अब अपनी फिल्मों में एक्साइटिंग टैलेंट्स को बैक करना चाहते हैं क्योंकि वह अविश्वसनीय रूप से टैलेंटेड लोगों को एक मंच देना चाहते हैं जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है।
 
वे कहते हैं, "ये लोग (शालिनी और दिव्यांग) टैलेंटेड हैं और फिल्म इंडस्ट्री में उनका कोई कनेक्शन नहीं है। मुझे पता है कि इसका क्या मतलब है। इसका सीधा सा मतलब है कि मूवी बिजनेस में पैर जमाना इनके लिए बहुत कठिन है। वास्तव में मैं खुद को प्रिविलेज्ड महसूस करता हूं कि मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं उनकी अपार प्रतिभा को दुनिया के सामने पेश कर सकता हूँ।”
 
गुदगुदाने वाले सोशल सटायर (व्यंग्य)- (Jayeshbhai Jordaar) साथ अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडे, रणवीर के अपोजिट बॉलीवुड के बिग स्क्रीन पर डेब्यू कर रही हैं। मनीष शर्मा फिल्म के  निर्माता हैं जबकि डेब्यूटेंट दिव्यांग ठक्कर ने इसका निर्देशन किया है। दुनियाभर में यह फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज हो रही है!