रणवीर ने फ़िल्म (Jayeshbhai jordaar)के माध्यम से अपनी माँ पत्नी दीपिका पादुकोण और बहन का शुक्रिया अदा किया

0
22
Ranveer thanks his mother, wife Deepika Padukone and sister through the film 'Jayeshbhai Jordaar'!
Ranveer thanks his mother, wife Deepika Padukone and sister through the film 'Jayeshbhai Jordaar'!
यशराज फ़िल्म्स की (jayeshbhai jordaar) में सुपरस्टार रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जो बड़े पर्दे पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ-साथ दर्शकों के सामने हीरो एवं हीरोइज़्म का एक नया ब्रांड पेश करेगी, जो भारतीय सिनेमा में शायद ही कभी दिखाई देता है। 
रणवीर इस फ़िल्म में गर्ल चाइल्ड को सेलिब्रेट कर रहे हैं और उन्होंने एक हाज़िरजवाब गुजराती की भूमिका निभाई है, जो माँ के पेट में पल रही बच्ची के हक के लिए खड़े होते हैं और अपने परिवार के फैसले का विरोध करते हैं। उनका परिवार मर्दों को ज्यादा अहमियत देने वाले उस समाज को दर्शाता है, जिसमें हम रहते हैं। 

जयेशभाई शायद बड़े पर्दे पर आने वाले सबसे प्यारे हीरो हैं और रणवीर का कहना है कि इस फ़िल्म के जरिए वे अपनी जिंदगी में हर कदम पर साथ देने वाली दिलेर महिलाओं – यानी अपनी माँ अंजू, बहन रितिका और पत्नी दीपिका पादुकोण – का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

 रणवीर कहते हैं, "अपनी जिंदगी में हर कदम पर महिलाओं के सहारे की वजह से ही मैं आज इस मुकाम तक पहुंचा हूं। बचपन से लेकर आज तक मजबूत इरादों वाली नारी शक्ति और उनकी एनर्जी हमेशा मेरे आस-पास रही है। मैं उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम नहीं कहूंगा; सही मायने में वे मेरी दुनिया का सबसे अहम हिस्सा हैं।

 मेरी जान उनमें बसी है, उन्हीं से मुझे एनर्जी और पावर मिलती है। इसी वजह से महिलाओं का सम्मान करने वाली एक फ़िल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है।”
 
वे आगे कहते हैं, "मेरी माँ मेरे लिए सब कुछ है, मेरी बहन तो मेरे लिए दूसरी माँ जैसी है, और मेरी पत्नी मेरे लिए सबसे बड़ा सहारा है। इतना ही नहीं, मेरी टीम में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हैं और उनकी वजह से ही मैं वो कर पा रहा हूं, जो मैं कर सकता हूं। इसलिए, किसी और से ज्यादा, मैं चाहता हूं कि वे इस फ़िल्म को देखें और इसकी भावनाओं को महसूस करें। 

मैं वाकई बेहद खुश हूं कि मुझे यह मौका मिला है, क्योंकि अपने आर्ट के जरिए मैं अपनी जिंदगी की सभी महिलाओं का शुक्रिया अदा कर सकता हूं, जिन्होंने हर कदम पर मेरा साथ देकर मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है।”
 
हंसी-मज़ाक वाले अंदाज़ में समाज को आईना दिखाने वाली फ़िल्म जयेशभाई जोरदार को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें फ़िल्म 'अर्जुन रेड्डी' की मशहूर अदाकारा शालिनी पांडे भी हैं जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। एक डायरेक्टर के रूप में यह दिव्यांग ठक्कर की पहली फ़िल्म है, जो 13 मई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है।