फ़िल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर में मानुषी छिल्लर अपनी तारीफ़ को लोगों का बड़प्पन मान रही हैं। वे कहती हैं ‘यह डेब्यू मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है

0
16
In the trailer of the film Prithviraj, Manushi Chhillar is considering her praise as the nobility of the people. She says: 'This debut is like a dream come true for me!'
In the trailer of the film Prithviraj, Manushi Chhillar is considering her praise as the nobility of the people. She says: 'This debut is like a dream come true for me!'

सुपरस्टार अक्षय कुमार और बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बेहद ख़ूबसूरत अदाकारा, मानुषी छिल्लर यश राज फ़िल्म्स की पहली हिस्टोरिकल फ़िल्म, पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फ़िल्म बड़े ही दिलेर और बहादुर राजा ‘पृथ्वीराज चौहान’ की ज़िंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने भारत पर हमला करने वाले बेरहम मोहम्मद गोरी से देश को बचाने के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। मानुषी इस फ़िल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी ‘संयोगिता’ का किरदार निभा रही हैं, और वे इस बात से काफी खुश नज़र आ रही हैं कि दर्शकों ने फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद दिल खोलकर उनके काम की तारीफ़ की है।

मानुषी कहती हैं, “पृथ्वीराज के ट्रेलर में लोगों ने जो देखा और महसूस किया है, उसके आधार पर वे मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ़ कर रहे हैं, जो सचमुच बड़ी हैरानी की बात है। यह डेब्यू मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं बहुत ख़ुशकिस्मत हूं कि मुझे बड़े पर्दे पर राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है।”

वे आगे कहती हैं, “देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक, अक्षय कुमार के ऑपोजिट अपने फ़िल्मी सफ़र की इस तरह शुरुआत करना एक बड़ी ज़िम्मेदारी की बात है, और सच कहूं तो मैंने इस किरदार को पूरी ईमानदारी और सच्ची लगन के साथ निभाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की है। आज मुझे ऑडियंस का जो रिएक्शन मिल रहा है, वह सचमुच लोगों का बड़प्पन है।”

मानुषी आगे कहती हैं, “मुझे अपने फोन और सोशल मीडिया पर अपने फैन्स की ओर से लगातार हौसला बढ़ाने वाले संदेश मिल रहे हैं। यह मेरे करियर का बेहद खुशनुमा पल है और इस लम्हे को मैं हमेशा अपने दिल में संजोकर रखूंगी।”

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी फ़िल्म पृथ्वीराज के डायरेक्टर हैं, जो टेलीविजन के सबसे बड़े एपिक, ‘चाणक्य’ के अलावा दर्शकों एवं क्रिटिक्स की भरपूर तारीफ़ पाने वाले फ़िल्म ‘पिंजर’ के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। ख़ूबसूरती की मिसाल बन चुकी मानुषी के साल 2022 में फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फ़िल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है।