वामिका गब्बी खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें विशाल भारद्वाज के साथ बैक टू बैक काम करने का मौका मिला

0
14
Vamika Gabbi considers herself lucky to get to work with Vishal Bhardwaj back to back
Vamika Gabbi considers herself lucky to get to work with Vishal Bhardwaj back to back

पंजाबी सिनेमा में अपनी मज़बूत उपस्थिति के कारण वामिका गब्बी पंजाब में एक घरेलू नाम है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह देश भर में अपने काम के लिए जानी जाने लगी है। कबीर खान की 83 में अभिनय करके 2021 को समाप्त करने वाले अभिनेत्री, उद्योग के कुछ सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं से जुड़ी प्रोजेक्ट्स के साथ पहले से ही 2022 के आधे रास्ते में हैं .

उनमें से दो फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के साथ हैं। वामिका आगामी क्राइम थ्रिलर, ‘खुफिया’ में अली फज़ल और तब्बू के साथ दिखाई देंगी, साथ ही वह अंतर्राष्ट्रीय प्रेम संकलन के भारतीय रूपांतरण की कहानियों में से एक, ‘मॉडर्न लव मुंबई’, अमेजॉन पर एक वेब-शो का हिस्सा होंगे। प्राइम वीडियो; इन दोनों प्रोजेक्ट्स का संचालन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं।

वामीका कहती हैं, “मैं 2022 के आधे रास्ते में हूं और यह पहले से ही मेरे लिए एक शानदार साल साबित हो रहा है! ‘माई’ को हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के साथ, मैं आने वाले वक्त में अधिक उत्साहित हूं। इस साल के प्रिजेट्स में से दो प्रमुख प्रोजेक्ट विशाल सर के साथ होना एक सपने के सच होने जैसा है।

मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे ऐसे अनुभवी और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के साथ दो बार काम करने का मौका मिला है, मेरे करियर में ये इतना जल्दी होना इसके लिए में अपने आप को सौभायशाली मानती हु! ये एक सपना सच होने जैसा है फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए उद्योग में कुछ बेहतरीन और सबसे बड़े नामों के साथ।”

‘मॉडर्न लव मुंबई’ का ट्रेलर हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज़ हुआ और तब से इसे हर तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह शो 13 मई से दुनिया भर में केवल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगा।