भारत के बाद अब MX player की ओरिजनल सीरीज एक बदनाम– आश्रम 3, ग्लोबली 33 देशों में हुई रिलीज !

0
50
After India, now the original series of MX player is a bad name – Ashram 3, released globally in 33 countries!
After India, now the original series of MX player is a bad name – Ashram 3, released globally in 33 countries!

बाबा निराला के नाम की आंधी अब रुकने का नाम नही ले रही हैं। भारत में mx player की इस ओरिजनल सीरीज ने इतिहास तो रच ही दिया और अब ये बवंडर सात समुंदर पार भी तूफान मचाएगा। जी हाँ, निराला भगवान के दर्शन अब पूरे विश्व मे किये जायेंगे । आपको बता दे कि एक बदनाम-आश्रम 3, अब 33 देशों में भी प्रदर्शित हो रही हैं। यानि कि बाबाओ के पाखंड का ये मायाजाल अब किसी से छूटा नही रहेगा। जिस तरीके से डायरेक्टर प्रकाश झा, प्रोडक्शन की टीम और MX की टीम ने एक करके बाबा निराला का साम्राज्य खड़ा किया हैं, उसकी गवाही अब पूरा जहाँ देगा।

विश्व स्तर पर इतने जल्दी किसी सीरीज का पहुचना वाकई एक सच्ची मेहनत को दर्शाता हैं। इसके पहले जब ये सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई मात्र 32 घंटे के अंदर इसे 100 मिलियन दर्शको ने अपना ढेर सारा प्यार दिया ।और फिर से ये एक इतिहास बन गया। इतना ही नही किसी भारतीय ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जानेवाली ये एक सफल सीरीज बन चुकी हैं।

इस नई जीत और शो को ग्लोबली लॉन्च करते हुए चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर नितिन कहते हैं कि,” हम दर्शकों की संख्या को बढ़ा रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय मार्केट में भी अपनी मौजूदगी को स्ट्रांग कंटेंट के जरिये स्थिर कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि जिस शो को भारत के लोगो ने अपना ढेर सारा प्यार देकर इसे नंबर 1 शो बनाया, विदेशो में भी ये जलवा बरकरार रहे। मुझे लगता हैं कि एक प्रबल कहानी ही दर्शको को अंत तक बांधे रख सकती हैं जैसा कि हमारे आश्रम सीरीज में हैं। हम शुक्रियादा करते हैं दर्शकों का,कि उन्होंने इतना सारा प्यार दिया और हम वादा करते हैं कि ऐसे ही स्ट्रांग कहानियां हम उनके लिए सदा परोसते रहेंगे।

भारत मे Mx player को आप मुफ्त में देख सकते हैं लेकिन इंटरनेशनल मार्केट में इसका सब्सक्रिप्शन लेना होगा।यानी कि आश्रम 3 देखने के लिए भारत के बाहर के दर्शको को MX player सब्सक्राइब करना होगा।

Mx player के वाईस प्रेसिडेंट, गेम और इंटरनेशनल बिज़नेस के हेड नकुल कपूर कहते है कि,” आनेवालों सालों में हमारा सबसे बड़ा फोकस कंटेंट को बढ़ाना और इंडियन मार्केट के बाहर जो दर्शक बैठी हैं उनतक पहुचना हैं। अंतरराष्ट्रीय विस्तार हमारे चार्ट में पहले से ही था और आश्रम के बहाने हम ग्लोबली मार्केट में प्रवेश कर रहे हैं। इस सीरीज ने तो भारत मे अपना सफलता का परचम लहराया हैं कि उम्मीद हैं कि इंटरनेशनल मार्केट में भी इसे रिकॉर्ड तोड़ सक्सेस मिले और लोग इसे अपना प्यार दे।

प्रकाश झा कहते है,” ये न्यूज़ हमारे लिए बहुत खास और खुशियों से भरपूर हैं।हम उम्मीद करते हैं कि विश्व स्तर पर लोग इसे देखे और अपना प्यार न्योछावर करे। मैं जभी भी बाहर जाता हूं ,लोग यही पूछते हैं कि आश्रम अगला अध्याय हम कब देख पाएंगे। मैं आभारी हूं हमारी अद्भुत स्टार कास्ट का,मेरी क्रू और टीम mx player का,जिन्होंने एक दूसरे को सहयोग करके इसे इतना बड़ा शो बनाया।

श्रृंखला में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष भी शामिल हैं।