प्रतिभाशाली अभिनेता करण वी ग्रोवर और अभिनेत्री सायली सालुंखे, स्टार भारत की नई पेशकश ‘बहुत प्यार करते हैं’ शो में आएँगे नज़र

0
49
Talented actor Karan V Grover and actress Saylee Salunkhe will be seen in Star Bharat's new offering 'Bahut Pyaar Karate Hain'!
Talented actor Karan V Grover and actress Saylee Salunkhe will be seen in Star Bharat's new offering 'Bahut Pyaar Karate Hain'!

स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘बहुत प्यार करते हैं’ में करण वी ग्रोवर और सायली सालुंखे एक दूसरे के अपोजिट आएंगे नज़र!

स्टार भारत ने हमेशा से कुछ नया और दर्शकों के दिल को छु लेने वाला कंटेंट पेश करता रहा है। स्टार भारत जल्द ही अपनी एक और नई पेशकश ‘बहुत प्यार करते हैं’ शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने लौट रहा है। इसमें प्रतिभाशाली अभिनेता करण वी ग्रोवर और खूबसूरत अभिनेत्री सायली सालुंखे शो के मुख्य किरदार में एकसाथ नज़र आएँगे।

करण वी ग्रोवर इस शो में बॉलीवुड सुपरस्टार रितेश मल्होत्रा की मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो बहुत ही हैंडसम और सज्जन व्यक्ति हैं साथ ही वह अपने पहनावे का ख़ास ख्याल रखते हैं और अपनी उपस्थिति के प्रति सचेत रहते हैं। वहीं अभिनेत्री सायली सालुंखे, एक आरटीओ अधिकारी इंदु रैना की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वह एक सुंदर, आत्मविश्वासी, स्वतंत्र युवा और एक सरल लड़की हैं। वह जानती है कि दूसरों की देखभाल कैसे करनी है और बदले में बिना किसी उम्मीद के वह सभी का ख्याल रखती हैं।

रितेश की भूमिका निभाने को लेकर अभिनेता करण वी ग्रोवर कहते हैं, “मैं स्टार भारत के साथ उनके नए शो ‘बहुत प्यार करते हैं’ में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूँ क्योंकि शो का कॉन्सेप्ट बिलकुल हटकर है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं आजमाया है। रितेश वो है, जिसे मैं जानने को कोशिश कर रहा हूँ और उसे पसंद भी करने लगा हूँ इसलिए मैं अपने किरदार को और अधिक समझना चाह रहा हूँ। मैं चाहता हूं कि हमारे प्रशंसक और दर्शक स्टार भारत पर हमारे नए शो ‘बहुत प्यार करते हैं’ को देखने का इंतजार करें।”

यह शो जल्द ही अपने प्रीमियर के लिए तैयार है और दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हम निश्चित रूप से जानते हैं कि करण और सायली की केमिस्ट्री को दर्शक पहली बार स्टार भारत पर देखेंगे और एन्जॉय करेंगे।