स्टार प्लस के नए शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में जहां ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पाखी बनी श्रीदेवी और तो ‘अनुपमा’ के मामाजी बने जितेंद्र.

0
30
In Star Plus' new show 'Sunday with Star Parivar', where Sridevi became the paakhi of 'Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein' and then Jitendra became the maternal uncle of 'Anupama'.
In Star Plus' new show 'Sunday with Star Parivar', where Sridevi became the paakhi of 'Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein' and then Jitendra became the maternal uncle of 'Anupama'.

हमारे रविवार को स्टार प्लस के नए शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ से मनोरंजन की एक बड़ा डोज मिल रहा है। पूरी स्टार परिवार फॅमिली द्वारा दिखाए गए अद्भुत परफॉर्मेंस ने हमें उनमें से प्रत्येक को ‘सर्वश्रेष्ठ परिवार’ का खिताब देने के लिए प्रेरित किया है। इस बार, हमें ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में प्रशंसकों की पसंदीदा ‘पाखी’, और ‘अनुपमा’ शो के ‘मामाजी’ दर्शकों को नज़र आएँगे।

गुम है किसी के प्यार में’ पाखी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा और ‘अनुपमा’ शो में मामाजी की भूमिका निभाने वाले शेखर शुक्ला क्रमशः श्रीदेवी और जितेंद्र की तरह दिखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। उनके इस प्रदर्शन के बाद जो उल्लास होता है वह तुलना से परे है। ‘रविवार विद स्टार परिवार’ इस टेलीविजन शो के जरिए दर्शकों का रविवार इनकी परफॉर्मेंस के जरिए और भी मजेदार हो जाता है।

ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने अपने प्रदर्शन पर कहा, “मैं श्रीदेवी के महान गीत पर प्रदर्शन करने का अवसर पाने को लेकर बहुत आभारी महसूस कर रही हूँ। उन्हें एक लिविंग लेजेंड के रूप में माना जाता है। मेरे जैसे उनके फॉलोअर्स उन्हें उनके अभिनय, नृत्य और सुंदरता के लिए पसंद करते हैं। उनके गाने पर परफॉर्म करना और उन्हें श्रद्धांजलि देना मेरे लिए सम्मान की बात है। काश वह मेरे प्रदर्शन को देखने के लिए यहां मौजूद होतीं।

उन्होंने आगे कहा, “रविवार विद स्टार परिवार एक मजेदार गेम शो है और ‘अनुपमा’ टीम के साथ हमारा आगामी एपिसोड विशेष रूप से बहुत दिलचस्प है क्योंकि हम सेट पर एक-दूसरे को और अधिक जानने की कोशिश कर रहे हैं। प्रत्येक दौर के साथ, दोनों पक्ष शानदार समय बिता रहे हैं और सकारात्मक प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। हमारे पास केवल यही प्लैन है कि हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करें और सेट पर मस्ती करें।”

हम टेलीविजन पर स्टार परिवार के परिवारों के बीच होने वाले इस रोमांचक गेम का आनंद ले रहे हैं और इससे अधिक की मांग क्या की जा सकती है। ‘रविवार विद स्टार परिवार’ अपनी तरह का एक अनूठा शो है, जहां हमें एक मंच पर स्टार परिवार के हर सदस्य के साथ खुशिया बांटने का मौका मिलता है।