स्टार भारत शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ के निर्माताओं ने इस भव्य शो के सेट पर 75 लाख रुपये किए खर्च.

0
54
The makers of Star Bharat show 'Swayamvar - Mika Di Voti' spent Rs 75 lakh on the sets of this grand show.
The makers of Star Bharat show 'Swayamvar - Mika Di Voti' spent Rs 75 lakh on the sets of this grand show.

स्टार भारत ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ अपने भव्य प्रीमियर के लिए बिलकुल तैयार है, जहां मीका सिंह अपने जीवन साथी को खोजने के मिशन पर है। शो के शूटिंग की शुरुआत जोधपुर में भव्य रूप से बने और बहुत खूबसूरती से सजाए गए सेट से हुई जो जोधपुर शहर में स्थापित है। कला निर्देशन टीम ने कई डिजाइनों को ध्यान में रखते हुए इस सेट को डिजाइन किया है। इस शो का भव्य सेट देखकर एक ओर जहाँ दर्शक बहुत खुश होंगे वहीं उन्हें स्टार मीका सिंह के व्यक्तित्व को बहुत करीब से जानने का मौका भी मिलेगा।

‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ की कला निर्देशन टीम अपने सेट के लिए अलग-अलग डिज़ाइन के साथ एकदम सही थीम को मैच करने की पूरी कोशिश की है। एक ओर, सेट को स्वयंवर का फील देने के लिए बहुत पारंपरिक टच दिया गया है वहीं दूसरी ओर यह मीका सिंह सेट की खूबसूरती मीका सिंह की भव्य छवि के साथ बिलकुल सटीक बैठती है। आपको बता दें कि इस सेट पर ही मेकर्स ने करीब 75 लाख रुपए खर्च किए हैं। इतना ही नहीं ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ के पूरे सेट का परफेक्ट शॉट लेने के लिए 7 से 8 ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

स्टार भारत के आगामी शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ के लिए एक उत्कृष्ट कृति बनाने के लिए कला निर्देशन टीमों की कड़ी मेहनत के बाद इसकी पूरी तस्वीर देखने के लिए हम वास्तव में बहुत उत्साहित हैं। जहाँ सिंगिंग सुपरस्टार मीका सिंह अपनी बाकी की जिंदगी साथ बिताने के लिए अपनी परफेक्ट लाइफ पार्टनर को तलाश करते नज़र आएँगे।