अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के प्रशंसकों द्वारा उनके वर्तमान संबंधों के बारे में आधारहीन अफवाहें लगाने के लिए उनकी पीआर टीम से परेशान होने के बारे में एक समाचार रिपोर्ट का जवाब दिया

0
37
Actor Samantha Ruth Prabhu responded to a news report about her ex-husband Naga Chaitanya's fans getting upset with his PR team for spreading baseless rumors about their current relationship.
Actor Samantha Ruth Prabhu responded to a news report about her ex-husband Naga Chaitanya's fans getting upset with his PR team for spreading baseless rumors about their current relationship.

रिपोर्ट में कहा गया है कि नागा डेटिंग अभिनेता शोभिता धूलिपाला के बारे में अफवाहों के पीछे सामंथा की पीआर टीम थी। रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सामंथा ने लोगों से अपने काम पर ‘बड़े होने’ और ‘एकाग्र’ होने के लिए कहा

20 जून को, कई रिपोर्टों में कहा गया कि नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला एक रिश्ते में थे। सामंथा से अलग होने के बाद यह कथित तौर पर पहली बार है जब नागा का नाम शोभिता से जोड़ा जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, नागा के प्रशंसकों ने कहा कि सामंथा की पीआर टीम उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी टीम द्वारा अपने पूर्व पति के बारे में अफवाहें फैलाने वाली एक समाचार रिपोर्ट का जवाब दिया।

इन आरोपों के आधार पर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की। रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सामंथा ने लिखा: “लड़की पर अफवाहें – सच होना चाहिए! लड़के पर अफवाह – लड़की ने लगाया! बड़े हो जाओ यारों। इसमें शामिल पार्टियां स्पष्ट रूप से आगे बढ़ चुकी हैं… आपको भी आगे बढ़ना चाहिए! अपने काम पर ध्यान दें… अपने परिवारों पर… आगे बढ़ें”

2021 में, सामंथा और नागा ने अपने रिश्ते में मुद्दों का सामना करने वाले जोड़े के बारे में महीनों की अटकलों के बाद, अपनी शादी को समाप्त कर दिया। नागा से अलग होने के बाद से, सामंथा अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स की यात्रा और प्रचार में व्यस्त है। शमंथा ने ऋषिकेश की यात्रा की, जहां उन्होंने चार धाम यात्रा के एक भाग के रूप में यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ का दौरा किया।

करियर के मोर्चे पर, सामंथा अपनी नवीनतम तमिल रिलीज़, काथु वाकुला रेंदु काधल की सफलता के आधार पर काम कर रही है, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी थे और अपनी आगामी मैग्नम ऑपस, शकुंतलम की रिलीज़ के लिए तैयार थे।