‘बहुत प्यार करते हैं’ शो के साथ अभिनेत्री शिरीन मिर्ज़ा ने की टीवी पर दो साल बाद की वापसी !

0
44
Actress Shireen Mirza returns to TV after two years with Star Bharat's new offering 'Bahut Pyaar Karte Hain'!
Actress Shireen Mirza returns to TV after two years with Star Bharat's new offering 'Bahut Pyaar Karte Hain'!

स्टार भारत हमेशा से अपने दर्शकों के लिए कुछ नया परोसने की कोशिश में लगा रहता है फिर चाहे वो फिक्शन हो या नॉन-फिक्शन शो हो। चैनल अब दर्शकों के लिए कुछ हटके कहानी लेकर आने के लिए तैयार है, जिस शो का नाम है ‘बहुत प्यार करते’ हैं। जहाँ अभिनेता करण वी ग्रोवर,सुपरस्टार रितेश मल्होत्रा का किरदार निभा रहे हैं और अभिनेत्री सायली सालुंखे, इंदु का किरदार निभा रही हैं। ख़ास बात यह है कि इस शो के जरिए अभिनेत्री शिरीन मिर्ज़ा ने लम्बे समय बाद वापसी की है जो शो में अहम किरदार निभा रही हैं।
अपनी वापसी को लेकर उत्साहित शिरीन मिर्ज़ा बताती हैं, “मुझे बहुत प्यार करते हैं शो के जरिए लगभग दो साल बाद टीवी पर वापसी करते हुए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। पेंडेमिक, लॉकडाउन और मेरी शादी के चलते मैंने लगभग दो साल का ब्रेक ले लिया था। क्युकि मैं चाहती थी कि शादी के बाद मैं अपने नए परिवार और पति को अपना समय दे सकूँ, लेकिन अब दोबारा मैं छोटे परदे पर लौटते हुए बहुत ज्यादा खुश हूँ।”
शिरीन मिर्ज़ा ने इससे पहले कई चर्चित शोज़ में काम किया है जहाँ उनके काम को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और उन्हें दार्शकों से बहुत सराहना मिली थी। अब वे एक नए किरदार के साथ दोबारा टीवी पर लौटने को तैयार हैं जिसे देखना बहुत रोचक होगा।

आपको बता दें कि यह कहानी दो अलग-अलग लोगों को एक साथ लेकर आने को लेकर है। जहाँ एक प्यार की तलाश में है और दूसरी ज़ून नामक बच्ची के लिए माँ और पिता दोनों बनकर उसे एक अच्छा जीवन देने को लेकर तत्पर है। दर्शकों के लिए यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि कैसे यह दोनों लोग एकसाथ आते हैं और एक परिवार बनते हैं।
‘बहुत प्यार करते हैं’ शो से जुड़ी कई अनोखी बातों को जानने के लिए बने रहिए सिर्फ स्टार भारत पर।