स्टार भारत के अपकमिंग ‘बहुत प्यार करते हैं’ शो में अभिनेता करण वी ग्रोवर पहली बार निभा रहे एक फिल्म स्टार की भूमिका.

0
37
Actor Karan V Grover is playing the role of a movie star for the first time in Star Bharat's upcoming show 'Bahut Pyaar Karte Hain'.
Actor Karan V Grover is playing the role of a movie star for the first time in Star Bharat's upcoming show 'Bahut Pyaar Karte Hain'.

स्टार भारत के अपकमिंग ‘बहुत प्यार करते हैं’ शो में अभिनेता करण वी ग्रोवर पहली बार टीवी पर एक फिल्म स्टार की भूमिका निभाने को लेकर हैं उत्साहित !

स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए जल्द ही एक नया शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘बहुत प्यार करते हैं’ इसमें अनुभवी अभिनेता करण वी ग्रोवर पहली बार एक रील लाइफ सुपर स्टार रितेश मल्होत्रा की भूमिका निभा रहे हैं,जिसका जीवन एक ग्लैमरस और एक आम आदमी के जीवन में बंटा रहता है।

सुपर स्टार ‘रितेश मल्होत्रा’ की भूमिका निभाने को लेकर अभिनेता करण वी ग्रोवर बताते हैं, “मुझे पहली बार किसी अभिनेता के जीवन को ऑन और ऑफ-स्क्रीन चित्रित करने का मौका मिल रहा है और यह मेरे लिए बहुत रोमांचक है। इस किरदार से मुझे एक कलाकार के जीवन का व्यक्तिगत संघर्ष और उनके रिश्तों को समझने और उनकी भावनाओं को अपने माध्यम से चित्रित करने का मौका मिल रहा है।

आमतौर पर एक कलाकार होने के नाते मैं इन बातों को समझता हूँ, लेकिन अब जब मैं अपने किरदार को निभा रहा हूँ तो मैं इसे और अधिक समझ पा रहा हूँ, ‘बहुत प्यार करते हैं’ पूरी टीम इस शो को लेकर बहुत मेहनत कर रही है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे बहुत पसंद करेंगे !”

आपको बता दें कि यह कहानी दो अलग-अलग लोगों को एक साथ लेकर आने को लेकर है। जहाँ एक प्यार की तलाश में है और दूसरी ज़ून नामक बच्ची के लिए माँ और पिता दोनों बनकर उसे एक अच्छा जीवन देने को लेकर तत्पर है। दर्शकों के लिए यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि कैसे यह दोनों लोग एकसाथ आते हैं और एक परिवार बनते हैं।

यह भी देखना रोचक होगा कि उनका ‘मूवी-सुपरस्टार’ का किरदार एक मां और उसके बच्चे के रिश्ते में क्या बदलाव लाता है। क्या रितेश मल्होत्रा अपने किरदार में रहेंगे या प्यार और परिवार पाने के लिए अपने किरदार से बाहर निकलेंगे?

‘बहुत प्यार करते हैं’ शो से जुड़ी कई अनोखी बातों को जानने के लिए बने रहिए सिर्फ स्टार भारत पर।