में हमेशा से ऐसे फिल्मे बनाना चाहता था जिसे पुरा परिवार एक साथ बैठ देख सके और उसका आनंद ले सके, और मेरी पहली फिल्म उस तरफ मेरा पहला प्रयास हे  – निर्माता अमित भाटिया

0
70

अमित भाटिया अपनी कल्पना क्षमता और जुनून से हमेशा कुछ नया और इनोवेटिव सोचते हे। वह 19 वर्षों से एमआईसीई (MICE) उद्योग में है । अमित भाटिया, अब एक निर्माता की भूमिका निभाने और अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म का निर्माण करने के लिए तैयार हैं, और इसके साथ आने वाले वर्ष में दो और फिल्मे बनाएंगे।

अमित भटिया अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “फिल्म का प्लॉट बड़ा अध्भुत और अलग है यह एक पारिवारिक फिल्म है और जब से मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है, तब से मैं इस फिल्म को बनाने के लिए काफी उत्सुक हु। में हमेशा से ऐसे फिल्मे बनाना चाहता था जिसे पुरा परिवार एक साथ बैठ देख सके और उसका आनंद ले सके, और मेरी पहली फिल्म उस तरफ मेरा पहला प्रयास हे । हम यह सभी तरीके से कड़ी मेहनत करके प्रयास कर रहे हे की यह फिल्म काफी बेहतरीन बने और लोगो को पसंद आए और उनका मनोरंजन हो। हमारी टीम में बेस्ट डायरेक्टर और संगीतकार मौजूद है। इस फिल्म के पात्रों को स्क्रिप्ट के अनुसार चुना गया है। मैं दर्शकों से वादा करता हूं कि यह एक अनोखी कहानी होगी जिसे वे सभी पसंद करेंगे।” फिल्म का निर्माण इस साल अक्टूबर तक शुरू होने की उम्मीद है और इसकी शूटिंग आगरा में की जाएगी।

मैक फिल्म्स 2023 में अपने दर्शकों के लिए दो और बॉलीवुड फिल्मों को पेश करने का प्रयास कर रही हे रही है। हमारी  दूसरी फिल्म अप्रैल 2023 में शुरू होगी और इसकी शूटिंग लंदन में होगी, इसके बाद 2023 के मध्य में तीसरी फिल्म शुरू होगी।